IPL2018: चेन्नई को मिली पहली सफलता, KKR 33/1
IPL2018: चेन्नई को मिली पहली सफलता, KKR 33/1
Share:

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल सीजन 11 के पांचवे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता टीम की शुरुआत अच्छी रही और इनिंग की दूसरी ही बॉल पर लिन ने चौका जड़ टीम का खाता खोला. इसके बाद पिछले मैच में KKR के हीरो रहे सुनील नरेन ने चेन्नई की तरफ से पहला ओवर फेंकने आए चाहर की आखरी दो गेंदों पर दो गगनचुम्बी छक्के जड़े. पहला ओवर ख़त्म होते ही धोनी ने हरभजन सिंह को अटैक पर लगा दिया और एक बार फिर धोनी का अनोखा फैसला सही साबित हुआ और हरभजन ने अपनी दूसरी ही बॉल पर सुनील को रैना के हाथो कैच करवा पवेलियन वापस भेज दिया.

कोलकाता को पहला झटना 19 रन के स्कोर पर लगा.हरभजन ने अपने पहले ओवर में मात्र 2 रन देकर एक विकेट लिया. आपको बता दें कि दोनों ही टीमें अपना पहला मुकाबला जीत चुकी है और इस मैच में भी जीत की लय को बरकरार रखने की कोशिश रहेगी.

ऐसे में इस मुकाबले के काफी रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है. जहां धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई ने अपने पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई को हराया, तो वहीं केकेआर की टीम ने विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मात दें सीजन का विजयी आगाज किया.

 

IPL2018: 1065 दिनों के बाद पूरी रही है धोनी की ये ख्वाहिश...

IPL2018: चेपॉक में पहले बल्लेबाजी करेगी कोलकाता

IPL2018: ऐसा हुआ तो धोनी पर भारी पड़ेंगे DK

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -