IPL2018: हार के बावजूद कार्तिक के नाईट राइडर्स ने CSK को पछाड़ा
IPL2018: हार के बावजूद कार्तिक के नाईट राइडर्स ने CSK को पछाड़ा
Share:

आईपीएल 2018 में मंगलवार को खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के मुकाबले में वो सब कुछ देखने को मिला जो हर क्रिकेट प्रेमी को रोमांच से भर देता है. इस मुकाबले में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आंद्रे रसेल (नाबाद 88 रन, 36 गेंद, एक चौका और 11 छक्‍के) की तूफानी पारी की बदौलत चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के सामने 202 रनों का लक्ष्य रखा. 203 रन के पहाड़ जैसे स्कोर का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम शुरुआत भी काफी तूफानी रही और उसका स्कोर 6 ओवरों के बाद 76 रन पर पहुँच गया.

लेकिन शेन वॉटसन (42) अम्बाती रायडू (39) सुरेश रैना (14) के आउट होने के बाद चेन्नई मुसीबत में फंसती नजर आईं. हालांकि इस दौरान कप्तान धोनी ने कुछ हवाई फायर कर टीम को सँभालने की कोशिश जरूर की मगर धोनी (28) आउट होने के बाद चेन्नई की जीत दूर होती नजर आने लगी.

मैच में अभी भी काफी कुछ बाकी था और इसी समय बिलिंग्स ने अपना पचासा पूरा करते हुए कुछ शानदार छक्के जड़े और चेन्नई को मैच में बचाये रखा. आखरी ओवर में जब चेन्नई को दो गेंदों पर चार रन की जरुरत थी तब जडेजा ने छक्का जड़ चेन्नई को सीजन की दूसरी जीत दिला दी. इस जीत के साथ चेन्नई पॉइंट्स के मामले में भी टॉप पर पहुँच गई. 

कैच ऑफ़ द मैच- कार्तिक 
सुपर स्ट्राइकर- रसेल 
स्टाइलिश प्लेयर- सुनील नारायण 
स्टार प्लस नयी सोच अवार्ड- बिलिंग्स 
मैन ऑफ़ द मैच- बिलिंग्स 

 

IPL2018: रोमांचक मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को हराया

IPL2018: यहां समझे सट्टेबाजी का पूरा गणित

सट्टा बाजार गर्म, सटोरियों ने बताया इस टीम को विजेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -