आईपीएल 2018: चेन्नई के खिलाफ ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाली पहली टीम बनी दिल्ली
आईपीएल 2018: चेन्नई के खिलाफ ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाली पहली टीम बनी दिल्ली
Share:

पुणे के महाराष्ट्रा क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पर खेले जा रहे चेन्नई और दिल्ली के बीच आइपीएल 2018 के 30वें मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. इस मैच में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीता लेकिन चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता देना उन्हें काफी भारी पड़ गया. शुरूआती तीन चार ओवरों में तो दिल्ली के गेंदबाज चेन्नई के बल्लेबाजों को रोकने में कामयाब रहे लेकिन इसके बाद दिल्ली, चेन्नई को चेन्नई एक्सप्रेस बनने से नहीं रोक पाईं. 

चेन्नई सुपरकिंग्स के दोनो सलामी बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए पहले विकेट के लिये 10.5 ओवरों में 102 रनों की साझेदारी की. इस दौरान दिल्ली का कोई भी गेंदबाज चेन्नई का एक भी विकेट नहीं चटका सका. इसी के साथ मौजूदा सीजन में ऐसा पहली बार हुआ जब कोई टीम शुरूआती दस ओवर में विपक्षी टीम का एक भी विकेट नहीं गिरा पाई. 

चेन्नई की तरफ से हुई इस शाताकिये साझेदारी को विजय शंकर ने तोड़ा. उन्होंने फॉफ डुप्लेसिस को बोल्ट के हाथों कैच आउट करवाया. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए सुरेश रैना मात्र एक रन बनाकर चलते बन. रैना को ग्लेन मैक्सवेल ने क्लीन बोल्ड कर दिया. शेन वॉटसन ने चेन्नई को अच्छी शुरुआत दिलाने के साथ ही 40 गेंदों पर 78 रन की बेहतरीन पारी खेली. अंत में धोनी ने भी धमाकेदार बल्लेबाजी   करते हुए टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. 

 

IPL 2018: दिल्ली के गेंदबाजों ने वाटसन को दिलाया गुस्सा, उसके बाद?

IPL 2018: मैच की पहली ही गेंद पर अय्यर ने लिया 'धोनी रिव्यु सिस्टम' लेकिन..

IPL 2018 : कप्तानी छोड़ने के बाद भी इस नेक काम से वाहवाही लूट रहे है गंभीर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -