IPL 2018 LIVE: पॉवरप्ले में दिखी रायडू की तूफानी पारी
IPL 2018 LIVE: पॉवरप्ले में दिखी रायडू की तूफानी पारी
Share:

चेन्नई सुपर किंग्स के नए घर पुणे में खेले जा रहे आईपीएल सीजन-11 के 27वें मुकाबले में मुंबई इंडियन ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. चेन्नई की तरफ से अंबाती रायडू और शेन वाट्सन ने पारी की शुरुआत की. मुंबई की तरफ से पहला ओवर लेकर आए मिचेल मकक्लेनघन के ओवर में अंबाती रायडू के एक छक्के को मिलकर आठ रन बने. वहीं दूसरा ओवर लेकर आए बुमराह ने मात्र 2 रन दिए. लेकिन पांचवा ओवर लेकर आए क्रुणाल पंड्या ने दूसरी ही गेंद पर वाटसन को अपना शिकार बना लिया. वाटसन के रूप में चेन्नई को पहला झटका लगा. पांच ओवरों के बाद चेन्नई का स्कोर एक विकेट के नुकसान के बाद 39 रन हो गया है. फिलहाल क्रीज पर सुरेश रैना (6) और अम्बाती रायडू (22) मौजूद है.  

इस मैच के लिए धोनी ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है  लेकिन रोहित शर्मा दो नए बदलावों के साथ इस मैच में उतरे है. मुंबई में कटिंग्स और डुमनी को शामिल किया गया है. 

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे में खेला जाएगा. इस मैच के पिछले मैच की तरह ही रोमांचक होने की उम्मीद हैं. बता दे कि दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक धाकड़ खिलाड़ी मौजूद है. जो कि मैच की रोमांचकता को कई हद तक बढ़ा देंगे.

 

IPL 2018 LIVE MI vs CSK : टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेंगे मुंबई के इंडियंस

IPL 2018: श्रेयस अय्यर के आगे IPL के सारे कप्तान फेल

IPL 2018 : जब दिल्ली-कोलकाता के मैच में नन्हे खिलाड़ी ने दिलाई धोनी की याद...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -