IPL 2018: मैच की पहली ही गेंद पर अय्यर ने लिया 'धोनी रिव्यु सिस्टम' लेकिन..
IPL 2018: मैच की पहली ही गेंद पर अय्यर ने लिया 'धोनी रिव्यु सिस्टम' लेकिन..
Share:

चेन्नई के नए घर पुणे में खेले जा रहे है आईपीएल सीजन 11 के 30वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीमें आमने है. इस मैच में दिल्ली के नए कप्तान श्रेयश अय्यर ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. दिल्ली की तरफ से पहला ओवर लेकर आए ट्रेंट बोल्ट, जिनके सामने थे चेन्नई के ओपनर शेन वाटसन. बोल्ट ने अपनी पहली ही गेंद इतनी धारदार फेंकीं कि केवल ग्राउंड अंपायर को छोड़, प्लेयर्स से लेकर दर्शकों तक सबको यहीं लगा कि वाटसन एलबीडब्लू हो गये है.

बोल्ट को भी पूरा भरोसा था कि वाटसन आउट है और उन्होंने यह भरोसा कप्तान अय्यर को भी दिला दिया. मैच की पहली ही गेंद और वाटसन का विकेट मिलता देख श्रेयश ने भी ज्यादा देर नहीं की और अम्पायर से डीआरएस की मांग कर दी. थर्ड अम्पायर ने कई बार डिसीजन को रिव्यु किया और अंत में वाटसन को नॉट आउट करार दिया.

इस मैच में ये एक लौता ऐसा मौका था जब वाटसन थोड़ा चिंतित दिखे. लेकिन इसके बाद वाटसन ने जो बल्लेबाजी की उसके सामने दिल्ली के गेंदबाज पानी मांगते नजर आए. उन्होंने मैदान के चारों तरफ छक्के चौकों की बरसात कर दी. वाटसन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 25 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया.

 

जन्मदिन विशेष रोहित शर्मा : ICC, सहवाग, रैना समेत दिग्गजों ने दी हिटमैन को बधाई...

IPL 2018 : जानिए वो वजह, जिसने विराट को कर दिया आगबबूला

क्रिस गेल ने जाहिर की अपनी दिली ख्वाईश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -