बेस्टvsबेस्ट: आपने सुना क्या CSK Returns Anthem सांग?
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग 2018 की शुरुआत में अब बस एक ही दिन बाकी है. IPL 2018 की शुरुआत 7 अप्रैल से हो रही है. ऐसे में देश के साथ-साथ दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी इस सीजन के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. उनका इंतज़ार अब कुछ ही घंटों में ख़त्म होने जा रहा है. इस सीजन का पहला मैच मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस और दो साल के बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाला है. इसके लिए टीमों ने सारी तैयारियां भी पूरी कर ली है. लेकिन आज हम आपको क्रिकेट स्कोर्स या पुराने रेकॉर्डों के बारे में नहीं बताने जा रहे है.

आज हम बात करेंगे आईपीएल टीमों की थीम सांग के बारे में..जी हाँ, टीमों ने अपने-अपने थीम सांग के साथ कुछ नया करने की कोशिश की है. जैसा कि हम जानते ही है कि इस सीजन को बेस्ट बनाम बेस्ट कहा जा रहा है तो आपको ये चीज टीमों के थीम सांग में भी देखने को मिलेगी.

चेन्नई का थीम सांग मुम्बई को टक्कर देता है तो मुम्बई का थीम सांग हैदराबाद से आगे नजर आता है. यानी यहां भी आपको बेस्ट vs बेस्ट का तगड़ा जोड़ देखने को मिलेगा. तो चलिए अब ज्यादा इंतज़ार ना करवाते हुए आपको दिखाते है चेन्नई सुपर किंग्स का थीम सांग जो सोशल मीडिया पर भी काफी वाइरल हो रहा है.

 

IPL2018 में पंजाब के कप्तान अश्विन की जिंदगी के अनछुए पहलू

वीडियो: मिलिए आईपीएल में अबतक के सबसे दमदार कप्तानों से..

खुश ख़बर: IPL2018 का प्रसारण दूरदर्शन पर भी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -