IPL 2018: गेल ने पहली बार लपका इतना शानदार कैच

IPL: इंदौर के होलकर मैदान पर खेले जा रहे आईपीएल-11 के 38वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने आई राजस्थान की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही और पारी के पहले ओवर में ही टीम ने अपना पहला विकेट खो दिया. पंजाब की तरफ से    पहला ओवर लेकर आए कप्तान आर आश्विन की तीसरी गेंद पर ओपनर डी शोर्ट ने एंड्रू टाई को कैच थमा दिया. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे भी कुछ खास नहीं कर पाए और पारी का चौथा ओवर लेकर आए अक्षर पटेल की चौथी गेंद पर क्रिस गेल को कैच थमा बैठे.

क्रिस गेल ने जिस प्रकार से रहाणे का कैच पकड़ा वो देखने लायक था. उन्होंने डाईव लगा कर रहाणे का कैच लपक लिया. क्रिस गेल को डाईव लगाते बहुत कम बार देखा जाता है और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गेल का ये रूप देखने को मिला. रहाणे के रूप में राजस्थान को दूसरा झटका लगा लेकिन इस दौरान गेल का कैच देख खिलाड़ियों से लेकर दर्शकों तक सबने खूब तारीफ की.

इस मैच में पंजाब के गेंदबाजों के सामने राजस्थान के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए और 100 रन के पार पहुँचते-पहुँचते अपने सात विकेट गवां दिए. गौरतलब है कि राजस्थान और पंजाब की टीमों के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है लेकिन मेजबान पंजाब अपने नए घर में अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है.

IPL : तो इस वजह से आज फिर देखने को मिलेगा IPL का सबसे हंसाता और गुदगुदाता हुआ मैच

IPL 2018: कोलकाता को 13 रन से हरा पांचवे पायदान पर पहुंची मुंबई

IPL 2018 LIVE: अर्धशतक लगा आउट हुए उथप्पा, अभी भी जीत से दूर कोलकाता

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -