सट्टा बाजार गर्म, सटोरियों ने बताया इस टीम को विजेता
सट्टा बाजार गर्म, सटोरियों ने बताया इस टीम को विजेता
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल 2018 का शानदार आगाज 7 अप्रैल से हो चुका है. 51 दिनों तक चलने वाले इस महासंग्राम में कुल आठ टीमें आमने सामने है. आईपीएल सीजन ११ के जोरदार आगाज के साथ ही सट्टे बाजार का माहौल भी जमने लगा है. आईपीएल मैचों के साथ ही सट्टा लगने के दौर भी शुरू हो गया है. बता दें कि सट्टा बाजार में एक-एक गेंद पर करोड़ों रूपए के दाव लगाए जाते है. इस सीजन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं सटोरियों ने तो इस सीजन की विजेता टीम की भी घोषणा कर दी है. सटोरियों का मानना है कि इस बार विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ही खिताब पर अपना कब्ज़ा जमाएगी. वहीं राजस्थान का सबसे कम भाव सेट किया गया है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विराट की टीम पर 4.70 रुपये प्रति सौ का भाव चल रहा है, जबकि RR का भाव 9.5 रुपये प्रति सौ है. बैंगलोर के बाद रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस पर 5.2 रुपये का भाव चल रहा है. जबकि एकलौटे विदेशी कप्तान केन विलियमसन की सनराइजर्स हैदराबाद का भाव 6.40 रुपये प्रति सौ है. दिनेश कार्तिक की कप्‍तानी में खेल रही कोलकाता नाइट राइडर्स पर 7.50 रुपये प्रति सौ का भाव है जबकि महेंद्र सिंह धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पर 7 रुपये प्रति सौ का रेट चल रहा है.

इसके बाद गंभीर की कप्तानी वाली दिल्ली की टीम का नंबर आता है जिसपर 8 रुपये का भाव चल रहा है वहीं 8.60 रुपये प्रति सौ के भाव के साथ रविचंद्रन अश्विन की किंग्‍स इलेवन पंजाब सातवें नंबर सटोरियों की पसंद बनी हुई है. गौरतलब है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB अभी तक एक भी आईपीएल खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है. ऐसे में विराट की सेना इस सीजन में कई नए बदलावों के साथ जीत के मकसद से उतरी है. कोहली ने अपनी टीम में क्रिस वोक्स, ब्रेंडन मैकुलम, वॉशिंगटन सुंदर जैसे खिलाडियों को शामिल किया है.

 

नहीं है स्मार्टफोन और टीवी तो ऐसे देखें IPL मैचों का सीधा प्रसारण

IPL2018: टॉस जीतो, मैच जीतो...

IPL2018: मुस्कुराते रहे अम्पायर बॉलर ने फेंक दी एक ओवर में 7 गेंद...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -