IPL 2018: कार्तिक के कहने पर भी अम्पायर ने नहीं बदला अपना गलत फैसला

IPL: बुधवार (9 मई) को कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए आईपीएल 2018 के 41वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 102 रनों की बड़ी जीत दर्ज की. हालांकि इस मैच में अम्पायर की भी गलती सामने आईं जिसने मुंबई को फायदा भी पहुंचाया. इस मैच में मुंबई की पारी के 16वें ओवर में फील्ड अंपायर केएन अनंत पद्मनाभन ने टॉम करन की एक गेंद को फ्रंट फुट नो-बॉल करार दिया था. जिसके बाद मुंबई को एक फ्री हिट का लाभ मिला था.

हालांकि इसपर एक रन ही आया लेकिन केकेआर डगआउट ने अपनी टीवी स्क्रीन पर रीप्ले देखा तो पाया कि करन के पेअर का काफी हिंसा क्रीज के अंदर था. जिसके बाद टीम के सदस्यों ने इस बाद की जानकारी गेंदबाज और कप्तान को दी. दिनेश कार्तिक और कारन ने इस बारे में अंपायर से बात की, लेकिन उन्हें बताया गया कि निर्णय को उलट नहीं किया जा सकता है.

गौरतलब है कि आईपीएल के मौजूद सीजन में अम्पायरों द्वारा कई गलत फैसले देखने को मिले है. कुछ रोज पहले ही एंड्रयू टाई को भी गलत ओवरस्टेप फैसले का शिकार होना पड़ा था. हैदराबाद में सीएसके के खिलाफ मुकाबले में यह वाकया देखने को मिला था. बता दें कि इस मैच में दिल्ली के 19वर्षीय बल्लेबाज इशान किशन ने धमाकेदार पारी खेलते हुए 21 गेंदों में 62 रन ठोक दिए थे. इस पारी के दौरान उन्होंने पांच चौके व छह छक्के जड़े.

 

IPL 2018 : 12 मई को इंदौर आएंगे शाहरुख़ खान

टेस्ट में डेब्यू करने जा रहे इंजमाम के भतीजे इमाम-उल-हक

IPL 2018 : इस 19 साल के खिलाड़ी के सामने हैरान-परेशान नजर आए शारुख खान

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -