IPL 2018: रोमांचक मुकाबले में 7 विकेट से जीता हैदराबाद
IPL 2018: रोमांचक मुकाबले में 7 विकेट से जीता हैदराबाद
Share:

हैदराबाद और दिल्ली के बीच आईपीएल सीजन-11 के 36वें मुकाबले में एक बार फिर से दर्शकों को रोमांचक मैच देखने को मिला. हैदराबाद और दिल्ली के बीच खेले गए इस मुकाबले में मेहबान ने दिल्ली को सात विकेट से हरा कर अंक तालिका में पहला स्थान कायम कर लिया . इस मुकाबले में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने कुल 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 163 रनों का स्कोर खड़ा किया. कॉलिन मुनरो की अनुपस्थिति में दिल्ली की ओर से सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के साथ ग्लेन मैक्सवेल ने पारी की शुरुआत की. पहले विकेट के लिए दोनों ने कुल 9 रन जोड़े. टीम को पहला झटका मैक्सवेल के रूप में लगा.

दिल्ली एक समय करीब 200 रनों के स्कोर की ओर बढ़ती हुई नजर आ रही थी. लेकिन युवा गेंदबाज राशिद खान ने दिल्ली के 2 विकेट झटक कर उसे 163 रनों पर रोकने में बड़ी भूमिका निभाई. दिल्ली के लिए सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 36 गेंदों में तूफान 65 रन बने. वहीं कप्तान अय्यर ने 44 रनों की पारी खेली. दिल्ली से मिले 164 रन के लक्ष्य की ओर इस समय हैदराबाद बड़ी आसानी से बढ़ रही है.

हैदराबाद की ओर से सलामी बल्लेबाज धवन और हेल्स ने काफी अच्छी शुरुआत की. दोनों ने पहले विकेट के लिए 76 रन की साझेदारी की. पहले विकेट के रूप में मिश्रा की गेंद पर हेल्स आउट हुए. वहीं धवन भी मिश्रा की ही गेंद पर 33 रन बनाकर चलते बने. फ़िलहाल क्रीज पर कप्तान विलियम्सन 6 और मनीष पांडे 3 रन बनाकर खेल रहे है. हैदराबाद ने 12 ओवर के खेल में 92 रन बना लिए हैं.

 

IPL 2018 LIVE : मिश्रा ने कसा शिकंजा, फिर भी जीत की ओर हैदराबाद

IPL 2018: दिल्ली ने हैदराबाद के सामने रखा 164 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य

IPL 2018 LIVE : दिल्ली ने खोए 4 विकेट, पंत-शंकर क्रीज पर मौजूद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -