IPL 2018: कोलकाता को 13 रन से हरा पांचवे पायदान पर पहुंची मुंबई
IPL 2018: कोलकाता को 13 रन से हरा पांचवे पायदान पर पहुंची मुंबई
Share:

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेले गए आईपीएल 2018 के 37वे मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाईट राइडर्स को 13 रन से हरा दिया. इसी के साथ मुंबई पॉइंट्स टेबल में भी पांचवे स्थान पर पहुंच गई. इस मैच के आखरी ओवर में कोलकाता को जीतने के लिए 23 रनों की दरकार थी लेकिन दिनेश कार्तिक के अगुआई वाली कोलकाता इस ओवर में 10 रन ही बटोर पाई.

मुंबई की तरफ से 182 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही और टीम ने पॉवरप्ले के दौरान अपने दो विकेट गवां दिए. 6 ओवरों के बाद केकेआर का स्कोर 47 रन हुआ. केकेआर की पारी क्रिस लिन और शुभमन गिल ने शुरू की. मिचेल मैकक्‍लेंघन की ओर से फेंके गए पहले ओवर में दो रन बने.दूसरा ओवर बुमराह ने फेंका, जिसमें लिन के दो चौकों सहित 13 रन बने. पारी के तीसरे और चौथे ओवर में दोनों ओपनरों के आउट होने से केकेआर की शुरुआत बिगड़ गई.

जहां लिन (17) को मैकक्‍लेंघन ने बुमराह से कैच कराया, वहीं अगले ओवर में गिल (7) हार्दिक की गेंद पर क्रुणाल के हाथों लपके गए. कोलकाता को रोबिन उथप्पा के रूप में तीसरा झटका लगा. उथप्पा ने 54 रनों की बेहतरीन पारी खेली लेकिन 13वे ओवर की तीसरी गेंद पर मार्कंडेय ने उन्हें अपना शिकार बना लिया. उथप्पा के बाद अच्छी बल्लेबाजी कर रहे नितीश राणा भी 31 रन बना कर हार्दिक पांड्या के हाथों आउट हुए. 

 

महेंद्र सिंह धोनी है जासूस : इरफ़ान पठान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -