IPL 2018: चेन्नई की जीत का हीरो होगा ये खिलाड़ी

आईपीएल के 11 वें सीजन के आगाज़ के साथ ही इस बार का यह टूर्नामेंट अब तक का सबसे रोमांचक टूर्नामेंट हो गया है. विश्व के सबसे बड़े टी-20 लीग माने जाने वाले आईपीएल में आज का मैच राजस्थान रॉयल और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में खेला जाना है. महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे के स्टेडियम में खेला जाने वाला यह मैच दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण है,एक नजर डालते है चेन्नई सुपर किंग्स के मजबूत पक्ष पर. 

आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल टीम माने जाने वाली चेन्नई की शुरुआत अभी तक काफी अच्छी रही है. चेन्नई इस सीजन में कुल 3 मैच खेले है जिसमें 2 मैचों में जीत दर्ज की है वहीं पंजाब के खिलाफ 1 मैच में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई की तरफ से ट्रम्प कार्ड माने जाने वाले कप्तान धोनी ने पिछले मैच में शानदार पारी खेलकर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

चेन्नई की तरह से बैटिंग की बात करे तो, चेन्नई की बैटिंग में वो दम खम है जो कितने भी बड़े लक्ष हासिल करने में सक्षम है. ड्वेन ब्रावो, सैम बिल्लिंग्स अभी तक चेन्नई के लिए तुरुप के इक्के साबित हुए है वहीं चेन्नई की गेंदबाजी पर नजर डाले तो यह भी इमरान ताहिर और हरभजन सिंह के आने से और मजबूत हो गई है. चेन्नई में ड्वेन ब्रावो, शेन वॉटसन और रविंद्र जड़ेजा के रूप में तीन आल राउंडर मौजूद है जो किसी भी समय मैच का रुख बदलने में माहिर है, इस हिसाब से अपने होम ग्राउंड पर खेलने वाली चेन्नई आज के मैच पर भारी पड़ती दिखाई दे रही है. 

IPL 2018: चेन्नई-राजस्थान के ये खिलाड़ी हो सकते है हार जीत के जिम्मेदार

IPL2018: 22 गज की पिच का हर रहस्य क्रिकेट प्रेमियों के लिए

IPL 2018 : क्रिस गेल के तूफानी शतक पर जमकर झूमे युवराज सिंह...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -