आईपीएल 2018 : अनकैप्ड खिलाड़ी पर लगी चौंकाने वाली बोली
आईपीएल 2018 : अनकैप्ड खिलाड़ी पर लगी चौंकाने वाली बोली
Share:

बंगलुरु: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 या कहें आईपीएल 2018 के लिए आज खिलाड़ियों की नीलामी का दूसरा दिन है. पहले दिन की तरह आज दूसरा दिन भी बहुत रोमांचक प्रतीत हो रहा है, आज 80 खिलाड़ी नीलामी की प्रक्रिया से गुजरेंगे. वहीं कल जो खिलाड़ी खरीदारों को अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पाए थे, वो भी आज अंतिम बार अपना भाग्य आजमाएंगे. जिनमे  क्रिस गेल, जो रूट, ईशांत शर्मा, हाशिम अमला आदि प्रमुख हैं.

दूसरे दिन का पहला राउंड बहुत ही आश्चर्यजनक गया है, जिसमे भारत के अनकैप्ड खिलाड़ियों ने बाज़ी मारी. जिसमे राहुल चाहर को मुंबई इंडियंस ने 1.90 करोड़ रुपये में खरीदा, तो शाहबाज को डेयर डेविल्स ने 3.20 करोड़ में खरीदा. वहीं इन सब में कृष्णप्पा गौतम को अनकैप्ड होते हुए भी 6 .20 करोड़ में राजस्थान रॉयल्स ने ख़रीदा आपको बता दें कि यह ऑल राउंडर खिलाड़ी पहले मुंबई इंडियंस की ओर से आईपीएल खेल चुका है,  गौरतलब होगा कि, सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या रहे जिन्हे मुंबई इंडियंस ने 8 .8 करोड़ में रिटेन किया.

कल युवराज सिंह और गौतम गंभीर जैसे नामी-गिरामी सितारों को कम रकम मिलना भी हैरानी भरा रहा था, तो विंडीज के अनकैप्ड साफ्रा आर्चर ने 7.20 करोड़ झटकर सभी को हैरान कर दिया था. आपको बता दें कि,अनकैप्ड खिलाड़ी वो होते हैं, जिन्हे एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच का अनुभव नहीं होता.  

इंडियन प्रीमियर लीग ऑक्शन का आज दूसरा दिन इन पर होगी निगाहें

आईपीएल की इस टीम में है सारे उम्रदराज खिलाड़ी

आईपीएल 2018 :9 करोड़ में बिका गुमनाम स्पिनर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -