IPL 2018: स्टार्क की जगह टॉम कुरेन केकेआर टीम में शामिल
IPL 2018: स्टार्क की जगह टॉम कुरेन केकेआर टीम में शामिल
Share:

दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम कुरेन को ऑस्ट्रेलिया के चोटिल तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किया है. स्टार्क ‘स्ट्रैस फ्रैक्चर’ के कारण बाहर हो गए हैं, जिससे इंग्लैंड के 23 साल के कुरेन को आईपीएल में पहली बार खेलने का मौका मिलेगा.

इंग्लैंड की तरफ से टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करते हुए कुरेन ने अपनी दूसरी ही गेंद पर विकेट हासिल किया था. वह यॉर्कर विशेषज्ञ हैं. कुरेन बल्लेबाजी करने में भी सक्षम हैं और उन्होंने 50 टी20 मैचों में 128.36 की औसत से रन बनाए हैं, जिसमें नाबाद 51 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में प्रभावी प्रदर्शन के बाद कुरेन को केकेआर की टीम में चुना गया है.

आठ अप्रैल को ईडन गार्डन्स में रायल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ केकेआर के पहले मैच से पूर्व वह टीम के साथ जुड़ेंगे. कुरेन ने कहा, ‘आईपीएल के लिए कोलकाता नाइट राडर्स के साथ जुड़ने को लेकर मैं रोमांचित हूं. अन्य खिलाड़ियों से बात करके मुझे पता लगा है कि उस माहौल में मैं काफी कुछ सीख सकता हूं, जो कौशल मुझे उम्मीद है सरे और इस साल फिर इंग्लैंड की ओर से खेलने की मेरी संभावनाओं को फायदा पहुंचाएगा और अगर चुना गया, तो अगले साल होने वाले विश्व कप में भी मदद करेगा.'

देश को विश्व विजेता बनाने वाले धोनी को पद्मभूषण

क्रिकेट को बॉल टेंपरिंग की जरुरत क्यों पड़ी?

सानिया मिर्जा की रैंकिंग में लगातार गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -