IPL 2018: सहवाग ने ली प्रीति पर चुटकी, किए मजेदार ट्वीट्स
IPL 2018: सहवाग ने ली प्रीति पर चुटकी, किए मजेदार ट्वीट्स
Share:

IPL 2018 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी की प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं. जो कि, बेंगलुरु में चल रही हैं. इस बार जहां IPL से दो टीमों गुजरात लायंस और पुणे टीम की विदाई हुई हैं, वहीं, दो पुरानी टीम राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी हुई हैं. आपको बता दे कि, यह नीलानी आज और कल दो दिन चलेगी. बहरहाल, इन सबके बीच किंग्स एलेवेन पंजाब के मेंटर और भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर अपने ट्वीट से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश की हैं.

इस बार सहवाग ने IPL की अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा पर मजेदार ट्वीट करते हुए चुटकी लेने की कोशिश की हैं. आपको बता दे कि, सहवाग हमेशा से ही अपने मजेदार और धांसू ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने प्रीति पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'लड़कियों को शॉपिंग का शौक होता है. प्रीति जिंटा फुल ऑन शॉपिंग के मूड में हैं. हर चीज खरीदनी चाहिए'.

उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए आगे लिखा, 'बचपन में सब्‍जी भी खरीदने जाते थे, तो मां बोलती थी कि, ठीक दाम में लेना और आज हम आदमी खरीद रहे हैं. फर्क ये है कि अब ऑनर (टीमों को मालिक) बोलते हैं कि सही दाम में खरीदना'. 

IPL ऑक्शन: इन खिलाडियों पर जमकर बरसा धन

आईपीएल ऑक्शन :युसूफ, रहाणे, युवराज सोल्ड

आईपीएल 2018 : क्रिस गेल को नहीं मिला खरीददार

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -