IPL 2018: रोमांचक सफर के बीच आज #Supersaturday में दो मैच

आईपीएल में आज का शनिवार बेहद ही रोमांचक रहने वाला है, सुपर शनिवार में आज आईपीएल के दो शानदार मैच खेले जाने है, जिसमें पहला मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर कोलकाता नाईट राइडर्स ओर किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा वहीं दूसरा मैच रनों के स्टेडियम यानी चिन्नास्वामी में रॉयल चैलेंजर बेंगलोर और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जाएगा. 

पहला मैच शाम को 4 बजे शुरू होगा जिसमें इस सीजन के दूसरे नंबर की टीम कोलकाता, शानदार फॉर्म में चल रही पंजाब से भिड़ेगी. दोनों ही टीमों के लिए आईपीएल का अब तक का सफर काफी शानदार रहा है. कोलकाता 6 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में चेन्नई के बाद दूसरे नंबर पर काबिज है वहीं पंजाब भी 6 अंकों के साथ चौथे नंबर है. 

दूसरा मैच रात 8 बजे से शुरू होगा जो चिन्नास्वामी में बेंगलोर और दिल्ली के बीच खेला जाना है. विराट की बाहर से मजबूत दिखने वाली बेंगलोर के लिए आईपीएल का अब तक सफर काफी ख़राब रहा है वहीं दिल्ली भी गंभीर की कप्तानी में कुछ खास नहीं कर पाई है. दोनों टीमों ने अब तक 4 मैच खेले है जिसमें से सिर्फ एक ही मैच में जीत दर्ज की है. बेंगलोर 7 वें पायदान पर है वहीं दिल्ली सबसे आखिरी 8 वें नंबर पर है. 

IPL 2018 RCB vs DD: हर हाल में जीतने के इरादे से उतरेगी कोहली-गंभीर की टीमें

आईपीएल की तारीफ कर रमीज राजा ने मुसीबत मोल ली

IPL 2018: सबसे ज्यादा छक्के मारने वालों और खाने वालों के बारे में जाने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -