IPL 2018: 22 रन दूर है रहाणे इस वर्ल्ड रिकॉर्ड से...
IPL 2018: 22 रन दूर है रहाणे इस वर्ल्ड रिकॉर्ड से...
Share:

विश्व के सबसे बड़े टी-20 लीग इंडियंस में प्रीमियर लीग में आज सुपर संडे में दो मैच खेल जाएंगे, पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल के बीच सवाई मानसिंह स्टेडियम जयपुर में खेला जाएगा वहीं दूसरा मैच रात में शुरू होगा जो बेंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर बेंगलोर और कोलकाता नाईटराइडर्स के बीच खेला जाएगा. वहीं पहले मैच की अगर बात करे तो कुछ इंटरेस्टिंग फैक्ट निकलकर आते है, इन आकड़ों पर नजर डाले तो यह जीत और हार तय करते नजर आते है. 

हेड टू हेड: राजस्थान रॉयल और हैदराबाद के बीच होने वाले इस मैच से पहले दोनों टीमें आईपीएल में अब तक 8 बार एक दूसरे का सामना कर चुकी है, जिसमें दोनों अभी तक बराबरी पर है. आठ में से चार मैचों में राजस्थान ने जीत दर्ज की है वहीं चार मैचों में हैदराबाद ने जीत दर्ज की है. 

इंटरेस्टिंग फैक्ट्स: जयपुर का सवाई मानसिंह स्टेडियम हमेशा से राजस्थान रॉयल के लिए लकी साबित होता आया है, राजस्थान ने जयपुर के इस स्टेडियम में अब तक पिछले 11 मैचों में 10 में जीत दर्ज की है जो राजस्थान की तरफ से एक बहुत बड़ा पॉजिटिव फैक्ट निकलकर आ रहा है. 

माइल स्टोन: आज का मैच राजस्थान के कप्तान अंजिक्य रहाणे के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाला है, रहाणे अगर इस मैच में 22 रन की पारी खेल लेते है तो रहाणे राजस्थान की तरफ से सबसे सफल बल्लेबाज बन जाएंगे. राजस्थान रॉयल की तरफ से अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज शेन वाटसन है जिन्होंने 2495 रन बनाये है वहीं रहाणे इनसे 22 रन पीछे है.

IPL2018: फ्लेमिंग ने कहा, पुणे में खेलना मुश्किल

IPL 2018 : हार के बाद चेन्नई को बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

IPL 2018: इन पर होगी मैच में जीत दिलाने की जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -