IPL 2018: ...तो ये होंगे इंदौर के हीरो

आईपीएल में आज का मैच किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है. आईपीएल अपने बहुत ही रोमांचक मोड़ पर पहुंच चूका है. पंजाब के लिए एक तरह से इंदौर होमग्राउंड होगा वहीं मुंबई के लिए इस सीजन में मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है, आइये डालते है एक नजर उन खिलाड़ियों पर जो आज के मैच में मैदान पर उतर सकते है.

आईपीएल में अब तक मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन काफी ख़राब रहा है, ऐसे में अगर मुंबई आज का मैच गंवा देती है तो आईपीएल में मुंबई का सफर लगभग खत्म माना जा रहा है, वैसे भी मुंबई इंडियंस अब तक के सफर में 8 मैचों में मुश्किल से 2 मैच ही जीत पाई है, जिसके बाद 4 अंक लेकर वो पॉइंट टेबल में आखिरी पायदान पर है. 
मुंबई इंडियंस: सूर्यकुमार यादव, इविन लुइस, कायरन पोलार्ड, ईशान किशन, रोहित शर्मा, जेपी ड्यूमिनी, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, बेन कटिंग, मिचेल  मकक्लेनघन, जसप्रीत बुमराह, मयंक मारकंडे

वहीं बात अगर किंग्स इलेवन पंजाब की करे तो, पंजाब का आईपीएल का सफर अब तक दूसरे सीजन की तुलना में काफी अच्छा रहा है. पंजाब की नई टीम काफी जोश में दिखाई दे रही है. पंजाब ने अब तक 7 मैच खेले है और आज उनका आखिरी मैच है, पंजाब के अब तक 10 अंक है जिससे वो पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर है, इस हिसाब से देखा जाए तो आज का मैच काफी शानदार होने वाला है. 
किंग्स इलेवन पंजाब: के एल राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, मनोज तिवारी, डेविड मिलर, रविचंद्रन आश्विन, एंड्रू टॉय, मोहित शर्मा, अंकित राजपूत, मजीब रेहमान.

IPL 2018 : ये खिलाड़ी है आईपीएल 11 के पर्पल और ऑरेंज कैप होल्डर...

B'day Spl : धोनी के साथ सम्बन्ध बना चुकी हैं ये बोल्ड एक्ट्रेस, अफेयर को बताई थी त्रासदी

ये है गौतम के सबसे खास दोस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -