आईपीएल 2018: सबसे महंगा भारतीय खिलाड़ी, कीमत 11.5 करोड़
आईपीएल 2018: सबसे महंगा भारतीय खिलाड़ी, कीमत 11.5 करोड़
Share:

बंगलुरु: आईपीएल नीलामी के दूसरे दिन काफी चौंकाने वाले परिणाम सामने आ रहे हैं, पहले अनकैप्ड खिलाड़ी कृष्णप्पा गौतम ने 6 .20 करोड़ झटककर चौंका दिया, उसके बाद एक और भारतीय खिलाड़ी को हैरान कर देने वाले दामों पर ख़रीदा गया है. यह कीमत अब तक किसी भी भारतीय खिलाड़ी की सबसे महंगी कीमत है. यह बोली लगाई है राजस्थान रॉयल्स ने.

हम बात कर रहे हैं, भारत के तेज़ गेंदबाज़ जयदेव उनादकट की, जिन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 11.5 करोड़ में ख़रीदा है. जयदेव की बेस प्राइस डेढ़ करोड़ रूपये थी, मगर किंग्स इलेवन और चेन्नई सुपरकिंग्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिए बोलियों की होड़ लगा दी. जिससे उनकी कीमत बढ़ते-बढ़ते 11 करोड़ तक पहुंच गई. 11 करोड़ के बाद जब ऐसा लग रहा था की यह तेज़ गेंदबाज़ अब किंग्स इलेवन पंजाब की झोली में जायेगा, तभी राजस्थान रॉयल्स ने 11.5 करोड़ लगाकर इस खिलाड़ी को खरीद लिया.  

जयदेव ने मनीष पांडे और के. एल. राहुल को पछाड़ते हुए यह कीमत हासिल की.  गौरतलब है कि, मनीष पांडेय और के. एल. राहुल को कल 11 करोड़ में ख़रीदा गया था.  नीलामी का आखिरी दिन होने से और भी कई हैरान कर देने वाले परिणाम आने की संभावना है.    

आईपीएल 2018 : अनकैप्ड खिलाड़ी पर लगी चौंकाने वाली बोली

इंडियन प्रीमियर लीग ऑक्शन का आज दूसरा दिन इन पर होगी निगाहें

कश्मीर में हिंसा का सिलसिला जारी है दो और मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -