Video: अपने ही वादे से मुकर गए 'गंभीर'
Share:

आईपीएल में दिल्ली के लिए एक नई मुसीबत खड़ी हो गई है. ख़राब फॉर्म के चलते कोलकाता नाईट राइडर्स को 2 ख़िताब दिलाने वाले वर्तमान में सुबह तक दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान रहने वाले गौतम गंभीर ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है, गंभीर ने इस्तीफे की वजह ख़राब प्रदर्शन को बताया है, वहीं इससे पूर्व में दिल्ली की जीत के लिए गंभीर ने बड़ा बयान दिया था जिससे वो अब मुकरते नजर आ रहे है.

आईपीएल शुरू होने से पहले जब गौतम गंभीर ने कोलकाता की कप्तानी छोड़कर दिल्ली का दामन थामा था तभी उन्होंने दिल्ली के फैंस को सार्वजनिक तौर पर एक प्रॉमिस किया था जिसके तहत वो कोलकाता की तरह दिल्ली को भी चैंपियन बनाकर ही सन्यास लेंगे, हालाँकि गंभीर बतौर खिलाड़ी टीम में बने रहेंगे.

गंभीर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 'मैं ख़राब फॉर्म के चलते टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे रहा हूँ, इसकी वजह मेरा प्रदर्शन है, मैं इस वक़्त एक बुरे दौर से गुजर रहा हूँ. आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली की अंक तालिका में जो हालत है उसकी जिम्मेदारी मैं खुद लेता हूँ. मैं खुद के ऊपर दबाव महसूस कर रहा हूँ, इसके चलते मैंने गहन विचार किया और ये तय किया कि मैं कप्तानी छोड़ रहा हूँ.'

IPL 2018: बड़ी खबर, दिल्ली की कप्तानी से गंभीर का इस्तीफा

IPL 2018: ये होंगे आज के मैच के हीरो

IPL 2018: चेन्नई और बैंगलोर के बीच घमासान आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -