आईपीएल 2018 :दिल्ली को गंभीर से
आईपीएल 2018 :दिल्ली को गंभीर से "गंभीर" उम्मीदें
Share:


नई दिल्ली: दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने खब्बू बल्लेबाज़ गौतम गंभीर को 2.8 करोड़ रुपये में ख़रीदा है. गंभीर ने दिल्ली से ही अपने घरेलु क्रिकेट की शुरुआत की है. सात सालों तक के के आर की कप्तानी कर उसे 2 बार आईपीएल का ख़िताब दिलाने वाले गौतम गंभीर अब अपनी घरेलु टीम दिल्ली की ओर से खेलेंगे. दिल्ली टीम के प्रमुख और महान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ रिस्की पोंटिंग ने इस बात की घोषणा की है.

पोंटिंग ने कहा की "”हमने गौतम के साथ थोड़ी बातचीत की, जो कि अपनी पहली आईपीएल फ्रेंचाइजी में लौटना चाह रहे थे, और वह डेयरडेविल्‍स की कप्‍तानी करेंगे". गंभीर ने केकेआर का जो नेतृत्व किया है वो काबिले तारीफ है. हमे आशा है कि वे दिल्ली के लिए भी ऐसा ही प्रदर्शन जारी रखेंगे. उन्होंने गंभीर को युवा और भरोसेमंद क्रिकेटर बताया. 

आपको बता दें कि दिल्ली अभी तक आईपीएल का ख़िताब अपने नाम नहीं कर पाई है, इसीलिए उसे गंभीर से उम्मीदें है कि दो बार केकेआर को ख़िताब दिलाने वाले गंभीर उनका सपना भी पूरा करेंगे. पिछले आईपीएल में गंभीर ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज़ वही थे. 

प्रकाश पादुकोण को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार

क्रिकेट खेलने के दौरान खिलाड़ी की मौत

उग्रवादियों का ट्रेनिंग सेंटर तब्दील होगा क्रिकेट के गुरुकुल में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -