IPL 2018 : आईपीएल के आगाज पर कोहली ने भरी विश्व कप जीतने की हुंकार
IPL 2018 : आईपीएल के आगाज पर कोहली ने भरी विश्व कप जीतने की हुंकार
Share:

आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज हो चुका हैं. आईपीएल के 11वें सीजन का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और मुम्बई इंडियंस के बीच खेला जा रहा हैं. आईपीएल के शुरू होने से पहली ही कई दिग्गज खिलाड़ियों ने अपनी टीम को लेकर बड़े बयान देना शुरू कर दिया था. दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने जहां दिल्ली को चैम्पियन बनाकर आईपीएल से विदाई लेने की बात कही थी. वहीं इसके बाद दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ने भी टीम को लेकर बड़ा बयान दिया था. 

रिकी पोंटिंग ने कहा था कि वह अपनी टीम दिल्ली को चैम्पियन बनाने आये हैं. वहीं इसके बाद गांगुली ने रोहित शर्मा को लेकर कहा था कि वह इस सीजन में आईपीएल इतिहास का पहला दोहरा शतक जड़ेंगे. आज आईपीएल का पहा ही मैच खेला जा रहा हैं और दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने विश्व कप और इस आईपीएल के लिए बड़ा बयान दिया हैं. उन्होंने कहा कि वो इस बार अपनी टीम को आईपीएल जीताएंगे. उन्होंने कहा कि हम तीन बार फाइनल खेले लेकिन जीत नहीं सके.

आईपीएल में जीत का भरोसा जताते हुए कोहली ने भारत को वर्ल्ड कप जीताने की भी बात कही. आपको बता दे कि कोहली आईपीएल में बैंगलोर की कप्तान कप्तानी करते हैं. कोहली की टीम का पहला मुकबला कल रात 8 बजे कार्तिक की टीम कोलकाता से होना हैं. 

IPL 2018 LIVE : जानिए कैसी रही आईपीएल 11 की शुरुआत

IPL2018LIVE: इन बल्लेबाजों की वजह से मुंबई की लाज बची....

IPL2018LIVE: चेन्नई की औसत शुरुआत, वॉटसन पेवेलियन लौटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -