IPL 2018 : आईपीएल से पहले विराट ने ये क्या कर डाला
IPL 2018 : आईपीएल से पहले विराट ने ये क्या कर डाला
Share:

आईपीएल के 11वें सत्र की शुरूआत 7 अप्रैल से हो रही है और इसके लिए इस समय सभी टीमें जबरदस्त तैयारी कर रही हैं. इसके अलावा खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों से जुड़े स्पॉन्सर के लिए वीडियो प्रोमो भी शूट कर रह हैं और ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के डांस का आया है, जिसे युजवेंद्र चहल ने ट्विटर पर शेयर किया है. यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. 

युजवेंद्र चहल द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में युजवेंद्र चहल, कप्तान विराट कोहली और मैक्कुलम जमकर मस्ती के मूड में नजर आ रहे है. इस वीडियो से साफ जाहिर हो गया है कि विराट कोहली की कप्तानी वाले टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस बार आईपीएल सीजन में धमाल मचने को तैयार है. 

आगामी 7 अप्रैल को मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में भव्य उद्घाटन समारोह के साथ आईपीएल के 11वें सीजन की धमाकेदार शुरुआत होगी. आईपीएल ने अपने सफलतम 10 वर्ष पूर्ण कर लिए है, और इस वर्ष वह अपने 11वें साल में कदम रखने जा रहा है. आईपीएल सीजन 11 का पहला मैच भी 7 अप्रैल को ही मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई और मुम्बई के बीच खेला जाएगा. विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कभी भी आईपीएल ख़िताब नहीं जीत पाई है. लेकिन इस सीजन में वह जरूर इस ख़िताब को अपने नाम करना चाहेगी. 

IPL 2018 वीडियो : ये कारनामे बनाएंगे आईपीएल 11 को ख़ास

IPL2018: इन गेंदबाजों के सामने छक्के लगाना मुश्किल है

IPL 2018 : जानिए आईपीएल में खिलाड़ियों को कितने पुरस्कारों से नवाजा जाता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -