IPL 2018 : वार्नर के बिना ऐसे ख़िताब जीतेंगी सनराइजर्स हैदराबाद
Share:

2016 में आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी सनराइजर्स हैदराबाद इस बार अपने नियमित कप्तान डेविड वॉर्नर के बिना मैदान में उतरेगी. ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर हाल ही में बॉल टेम्परिंग के चलते 1 साल का प्रतिबन्ध लगा है. इसे देखते हुए अब न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान नियुक्त किया गया है. 

केन विलियमसन पर हैदराबाद को चैम्पियन बनाने का जिम्मा होगा. जबकि अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन केन का बखूबी साथ निभाएंगे. बल्लेबाजी क्रम की बात की जाये तौ वॉर्नर के न होने पर भी हैदराबाद को कोई ख़ास फर्क नही पडेगा. शिखर, मनीष पांडे, केन विलियमसन और युसूफ पठान के के रूप में हैदराबाद के पास बेहतरीन बल्लेबाजी आक्रमण है. जबकि विकेटकीपिंग का जिम्मा रिद्धिमान साहा के कन्धों पर होगा. 

हैदराबाद के पास आल राउंडर के रूप में भी गजब की प्रतिभा है. बिपुल शर्मा, शाकिब अल हसन, कार्लोस ब्रेथवेट के रूप में हैदराबाद के पास बेहतरीन ऑलराउंडर है. गेंदबाजी की बात की जाये तो दो बार पर्पल  कैप का ख़िताब जीतने वाले मौजूदा समय के नंबर एक गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हमेशा से ही टीम के लिए मजबूती से खड़े रहते है. उनके साथ ही बिले स्टेनलैक, शाकिब औरसंदीप शर्मा टीम को मजबूती प्रदान करेंगे. कुल मिलकर बात की जाये तो हैदराबाद एक बार फिर आईपीएल का ख़िताब जीत सकती है. इस बार भी टीम के कोच टॉम मूडी है. टीम की कुल कीमत 77 करोड़ रु है.

IPL 2018 : आईपीएल में इन 5 खिलाड़ियों के नाम हैं सर्वाधिक छक्कों का रिकॉर्ड

IPL 2018 : एक बार फिर उद्घाटन समारोह को लेकर आई बुरी खबर

IPL2018 : सहवाग ने फैन्स से किया मजाक, वापसी की खबर झूठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -