IPL 2019 : इस इंग्लिश क्रिकेटर ने कोहली पर दिया 'विराट' बयान, कहा- एक दिन मैं भी...
IPL 2019 : इस इंग्लिश क्रिकेटर ने कोहली पर दिया 'विराट' बयान, कहा- एक दिन मैं भी...
Share:

 

नई दिल्ली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय शानदार फार्म में चल रहे हैं. आज के समय में कोई भी उनका सनी नहीं है. वे एक के बाद एक विश्व क्रिकेट में रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा रहे हैं. दुनिया में लगभग हर एक खिलाड़ी कोहली की बैटिंग का कायल है. क्या आम और क्या ख़ास हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकता है. इसे क्रम में अब इंग्लैंड बल्लेबाज जोस बटलर ने कोहली के प्रदर्शन की जमकर प्रशंसा की है. 

बटलर ने कहा कि विराट मौजूदा समय में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. इतना ही नहीं बटलर ने जो आगे कहा उसे सुनकर आप भी विराट के कायल हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि एक दिन मैं भी विराट के स्तर पर पहुंच सकता हूं. बता दें कि इस समय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कोहली के नाम कुल 66 शतक दर्ज है. जहां उन्होंने 41 शतक वनदे तो 25 शतक टेस्ट में जड़े हैं. विराट कोहली इस मामले में सिर्फ क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से ही पीछे हैं. 

दुनियाभर के खिलाड़ी कोहली से काफी प्रभावित है. बांग्लादेश के क्रिकेटर तमीम इकबाल कोहली को एक अलग तरह का इंसान बता चुके हैं. आगे बटलर ने कहा कि कोहली की बैटिंग बेमिशाल है और वो भी कोहली के स्तर तक पहुंचना चाहते हैं. बटलर ने साथ ही कहा कि उन्हें अपनी क्षमता में विश्वास है और एक दिन जरूर उनके स्तर तक वे पहुंचेंगे. बटलर ने यह भी बताया कि मैं भी कोहली की तरह अपना माइंड सेट करना चाहता हूं जो लगभग हर मैच में शतक जड़ देते हैं. वे रनों से कभी भी संतुष्ट नहीं होते हैं. 

 

किंग्स इलेवन ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों के परिवारों को दी, पांच-पांच लाख की सहायता राशि

स्मिथ के अनुसार यह है विश्व का सबसे खतरनाक बल्लेबाज

खिलाड़ियों को अधिक से अधिक क्रिकेट खेलना चाहिए : सौरव गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -