IPL प्रेमियों को BCCI ने दिया ये बड़ा तोहफा
IPL प्रेमियों को BCCI ने दिया ये बड़ा तोहफा
Share:

नई दिल्ली: आप सभी जानते ही होंगे आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली लीग है। जी हाँ और यहां खेलने पर प्लेयर्स को पैसा और शौहरत दोनों ही मिलती हैं। वहीं आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से होने जा रही है हालाँकि इससे पहले ही बीसीसीआई (IPL) ने क्रिकेट फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। आप सभी को बता दें कि मुंबई में शनिवार से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में इस साल दर्शक स्टेडियम में बैठकर मैचों का आनंद लेने वाले हैं। वहीं उससे पहले आयोजकों ने आज यानी बुधवार को बताया कि स्टेडियम की कुल क्षमता के 25 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की अनुमति मिल गई है। जी हाँ और फैंस के लिए ये खबर किसी भी तोहफे से कम नहीं है।

आप सभी को बता दें कि मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगा। वहीं दूसरी तरफ आईपीएल की विज्ञप्ति में कहा गया है, ‘यह मैच एक महत्वपूर्ण अवसर होगा, क्योंकि महामारी के कारण संक्षिप्त अंतराल के बाद आईपीएल प्रशंसकों का स्टेडियम में फिर से स्वागत करेगा।’ इसके अलावा विज्ञप्ति के अनुसार ‘मुंबई, नवी मुंबई और पुणे के स्टेडियमों में मैच खेले जाएंगे, जिसमें कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार स्टेडियम की क्षमता के 25 प्रतिशत दर्शक स्टेडियम में बैठकर मैच देख पाएंगे।’

इसी के साथ आईपीएल में दो नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटन्स के जुड़ने से इस सत्र में कुल 74 मैच होंगे। लीग चरण के लिए टिकटों की ऑनलाइन बिक्री बुधवार से शुरू होगी। आप सभी को बता दें कि आईपीएल 2022 के शुरुआती मैच पिछले साल की फाइनलिस्ट टीम चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। इसी के साथ यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स 7वीं बार सीजन का ओपनिंग मैच खेलेगी।

धोनी के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, सुनकर खुशी से नाच उठेंगे

टीम इंडिया का ये स्टार क्रिकेटर लेने वाला है संन्यास!

VIDEO: चीते की रफ़्तार में दौड़े धोनी, वीडियो देखकर भौचक्के रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -