IPL 2018: अंतिम चार में जगह के लिए आज भिड़ेगी चार टीमें

आईपीएल में कल शनिवार को हुए रोमांचक मुकाबले के बाद आज सुपर सन्डे में दो मैच खेले जाने है, आईपीएल में आज पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच पुणे में खेला जाना है वहीं रात को दूसरा मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल के बीच खेला जाना है. 

आईपीएल के लीग मैचों में अब आईपीएल अपने अंतिम दौर में पहुंच चूका है, एक ऐसे दौर में जहाँ शीर्ष की टीमें अंतिम चार में जगह बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है. आईपीएल में आज का मैच खेलने वाली टीमों के बारे में अब तक के सफर पर एक नजर डाले तो चेन्नई सुपर किंग्स और हैदरबाद के बीच खेला जाने वाला मैच महज औपचारिकता होने वाला है, दोनों ही टीमों शुरू से ही शीर्ष पर बनी हुई है ऐसे में अंतिम चार के लिए चेन्नई और हैदराबाद के लिए कोई खतरा दिखाई नहीं दे रहा है. 

वहीं दूसरे मैच में भिड़ने वाली दो टीमें मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल बराबर पर चली रही है दोनों ने अब तक 11 मैच खेले है जिसमें से 5 में जीत दर्ज कर 10 अंक हासिल किये है, हालाँकि नेट रन के मामूली से अंतर से मुंबई अभी पांचवें स्थान पर बनी हुई है वहीं राजस्थान छठे नंबर है ऐसे में दोनों टीमों के लिए आज होने वाला मैच काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. 

IPL 2018 LIVE : पंत-शर्मा पर भारी कोहली-डीविलियर्स की पारी, दूसरी बार भी दिल्ली हारी

IPL 2018 : आईपीएल करियर की पहली ही गेंद पर इस खिलाड़ी ने रच डाला इतिहास

IPL 2018: RCB की सांसे अभी भी जिन्दा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -