IPL के उपरांत BCCI धोनी को देगा उनका आखरी फेयरवेल मैच खेलने का मौका
IPL के उपरांत BCCI धोनी को देगा उनका आखरी फेयरवेल मैच खेलने का मौका
Share:

इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने स्वतंत्रता दिवस की शाम को अकस्मात से अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का एलान किया है. इस पर BCCI के एक सीनियर अधिकारी ने कहा है कि बोर्ड भी विदाई मैच हेतु माही से बात कर रहे है. अगर वे नहीं माने तो हमारे पास प्लान बी भी है मतलब उनके लिए एक सम्मान समारोह जरूर रखा जाने वाला है.

अधिकारी ने बोला कि, " फिलहाल कोई इंटरनेशनल सीरीज नहीं है. हो सकता है कि IPL के उपरांत हम देखेंगे कि क्या किया जा जाने वाला  है क्योंकि धोनी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है और वह इस सम्मान के हकदार हैं. हम हमेशा उनके लिए एक फेयरवेल मैच चाहते थे, लेकिन धोनी एक अलग खिलाड़ी हैं. जब उन्होंने अपने संन्यास का एलान किया तो  किसी ने भी इसके बारे में सोचा नहीं था."

जिसके बाद यह पता चला है कि पूछे जाने पर कि धोनी ने अब तक इस बारे में कुछ भी नहीं बोला गया है, अधिकारी ने यह भी बताया है, "नहीं. लेकिन निश्चित रूप से हम IPL के बीच उनसे बात की जाएगी और मैच या सीरीज के बारे में उनकी राय लेने के लिए यह सही स्थान होगा. खैर, उनके लिए एक उचित सम्मान समारोह होगा चाहे वह इस पर सहमत हों या न हों. उन्हें सम्मानित करना हमारे लिए सम्मान की बात की जाएगी."

क्वार्टर फाइनल में पहुंचे सुमित नागल, इस खिलाड़ी से होगा मुकाबला

विनेश फोगाट के बाद अब ये खिलाड़ी भी नहीं लेगी राष्ट्रीय शिविर में भाग

खेल मंत्री किरण रिजिजू को मनोज ने लिखा पत्र, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -