आईपीएल 10: वानखेड़े में आज भिड़ेंगी SRH और MI, कप्तान रोहित शर्मा और मलिंगा का 100वा आईपीएल मैच
आईपीएल 10: वानखेड़े में आज भिड़ेंगी SRH और MI, कप्तान रोहित शर्मा और मलिंगा का 100वा आईपीएल मैच
Share:

आज आईपीएल 10 में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद(sunrisers hyderabad) की बीच ज़ोरदार टक्कर होने वाली है. मुंबई के ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में सनराइजर्स की टीम काफी मजबूत नज़र आ रही है. सनराइजर्स ने अब तक खेले गए अपने दोनों मुकाबले जीते है. वही मुंबई मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले मुकाबले में KKR के खिलाफ 4 विकेट से शानदार जीत हासिल की है.

इस जीत के साथ ह९ी मुंबई इंडियंस का मनोबल भी बढ़ा होगा. इसके पहले उन्हें राइजिंग पुणे सुपरजेंट्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था अब तक आईपीएल में दोनों टीमों का 8 बार आमना-सामना हुआ है. जिसमे से 4 बार मुंबई को, तो 4 बार SRH को जीत मिली है. वही वानखेड़े स्टेडियम में दोनों टीमें अब तक कुल 2 बार भिड़ी है.

दोनों ही मुकाबले में SRH ने जीत दर्ज़ की है. आज का मैच मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और तेज़ गेंदबाज लसिथ मलिंगा के लिए बेहद ही ख़ास है. ये मुकाबला इन दोनों का मुंबई के लिए 100वा आईपीएल मैच है. इस वजह से दोनों ही इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे. और अगर यह दोनों ऐसा करने में कामयाब होते है तो मुंबई की जीत पक्की हो जाएगी.

लेकिन सनराइजर्स को भी कम नहीं आंकना चाहिए, टीम पिछले आईपीएल सीजन की विजेता रही है. आईपीएल 10 की शुरुवात भी SRH ने शानदार की है. टूर्नामेंट में अब तक खेले गए दोनों मुकाबलों में SRH अजय रही है. देखना दिलचस्प होगा की इस कड़े मुकाबले में कौन सी टीम जीत के झंडे गाड़ने में कामयाब होती है.

 

संजू के कहर से पुणे ढेर, 97 रनो से दिल्ली ने दर्ज की अपनी पहली जीत

संजू सेमसन और क्रिस मोरिस ने दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए बनाये ये रिकार्ड

संजू सेमसन ने बनायीं आईपीएल-10 की पहली शतक और अगली ही गेंद पर हो गए क्लीन बोल्ड

Vivo IPL 2017 से जुडी ताजा खबरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -