आईपीएल 10 : हार से उभर कर SRH के खिलाफ जीत दर्ज़ करना चाहेगी RCB
आईपीएल 10 : हार से उभर कर SRH के खिलाफ जीत दर्ज़ करना चाहेगी RCB
Share:

आईपीएल में आज RCB की टीम अपने होमग्राउंड बंगलौर के M Chinnaswamy स्टेडियम में SRH से भिड़ेगी. इस मुकाबले में RCB जीत कर अपनी क्षमता को साबित करना चाहेगी. पिछले मुकाबले में RCB ने बेहद ही ख़राब बल्लेबाज का प्रदर्शन किया था. 

पूरी टीम KKR के खिलाफ 132 के लक्ष्य का पीछा करते हुए मात्रा 49 रन पर सिमट गयी थी. ये आईपीएल इतिहास का अब तक का सबसे न्यूनतम स्कोर है. जो शायद आईपीएल की सबसे मजबूत टीम के नाम है. RCB में गेल,कोहली और डिविलयर्स जैसे बल्लेबाज है. जो दुनिया के सर्वोत्तम बल्लेबाजों में शुमार है.

इसके बावजूद RCB अपने पिछले मैच में ये अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम कर बैठी. खेर पिछली बातो को भूलते हुए अब RCB को SRH के खिलाफ जीत हासिल करना होगी. क्यूंकि RCB फ़िलहाल अंक तालिका में सबसे नीचे है. टीम ने 7 मुकाबलो में से केवल 2 में ही जीत दर्ज़ की है. वही बाकि 5 मुकाबलों में RCB को हार का सामना करना पड़ा है. 

बात करे SRH की तो उनकी स्थिति फिलहाल संतोषजनक है. SRH 7 मुकाबलों में 4 जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. हालाँकि SRH को अपने पिछले मुकाबले में RPS के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. ये मुकाबला पूर्व भारतीय कप्तान  MS Dhoni के नाम रहा था. उन्ही की शानदार बल्लेबाजी के दम पर RPS मुकाबला जीतने में सफल हुई थी. 

आईपीएल में RCB और SRH अब तक कुल 10 बार भीड़ चुकी है. जिसमे से 4 मुकाबले RCB ने तो 6 मुअकबले SRH ने अपने नाम किये है. आप देखना होगा की कौन सी टीम अपनी पिछली हार से उभर कर इस मुकाबले में जीत दर्ज़ करती है. 

RPS ने मुंबई को घरु मैदान पर 3 रनो से हराया

खिलाड़ियों की सुरक्षाओं को ध्यान में रखकर नियमो में बदलाव

टीम में वापसी से पहले विराट ने किया एक वीडियो शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -