रोमांचक मुकाबले में पुणे प्राइड ने दिलेर दिल्ली को दी मात

May 30 2019 04:29 PM
रोमांचक मुकाबले में पुणे प्राइड ने दिलेर दिल्ली को दी मात

मुंबई : पुणे प्राइड ने बुधवार को इंडो-इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग के रोमांचक मुकाबले में दिलेर दिल्ली को 37-36 से हरा मैच अपने नाम करने में सफल रही। पहले दो क्वार्टर में दिल्ली बैकफुट पर थी लेकिन बाकी के दो क्वार्टरों में उसने दमदार खेल दिखाया, लेकिन फिर भी जीत हासिल नहीं कर सकी।

ENG vs SA : दक्षिण अफ्रीका ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले हाफ की शुरुआत में स्कोर 2-2 से बराबर था। यहां पुणे ने तीन अंक लेकर स्कोर 5-3 किया और फिर 10-5 से आगे हो गई। पांच अंक की बढ़त लेने के बाद पुणे ने दिल्ली को ऑल आउट कर स्कोर 13-5 किया और फिर तीन अंक लेकर पहले क्वार्टर का अंत 16-5 के स्कोर के साथ किया। दूसरे क्वार्टर में दिल्ली ने अंकों के अंतर को कम करने की कोशिश की लेकिन उसके हाथ कुछ नहीं लगा। इस क्वार्टर में हालांकि उसने पहले क्वार्टर की अपेक्षा ज्यादा अंक लिए। 

वर्ल्ड कप में इस नए अवतार में नज़र आएँगे मास्टर ब्लास्टर, जानिए क्या करेंगे

इन्होने किया शानदार प्रदर्शन 

इसी के साथ दिल्ली ने इस क्वार्टर में आठ अंक जुटाए जबकि पुणे ने चार अंक, लेकिन फिर भी पुणे ने 20-13 के स्कोर के साथ क्वार्टर का अंत किया। तीसरा क्वार्टर ने दिल्ली के लिए रिवाइवल का काम किया। दिल्ली के डिफेंडरों ने दमदार खेल दिखाया और पुणे के रेडरों को ज्यादा अंक नहीं लेने दिए। वहीं दिल्ली के रेडर लगातार अंक ले रहे थे। 

फ्रेंच ओपन : रोमांचक मुकाबले में राफेल नडाल ने दर्ज की आसान जीत

वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड की महारानी एलिजाबेथ से मिले कप्तान कोहली

जून के पहले सप्ताह में रूस का दौरा करेगी भारतीय अंडर-19 फुटबाल टीम