आईपीकेएल : पुणे ने दी मुंबई चे राजे को एकतरफा शिकस्त

May 28 2019 11:42 AM
आईपीकेएल : पुणे ने दी मुंबई चे राजे को एकतरफा शिकस्त

पुणे : प्राइड की टीम ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए सोमवार को पारले इंडो इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग के पहले सीजन के दूसरे चरण में मुंबई चे राजे को एकतरफा अंदाज में 49-26 से हरा दिया। पुणे ने चार क्वाटरों के इस मैच में मुंबई को 16-4, 12-7, 10-8, 11-7 से मात दी।

हितों के टकराव को लेकर तेंदुलकर को मिली राहत, खारिज हुए सभी आरोप

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुणे की जोन-ए में नौ मैचों में यह सातवीं जीत है और टीम अब 14 अंकों के साथ अपने ग्रुप में मजबूती से शीर्ष पर कायम है। वहीं, मुंबई की आठ मैचों में यह तीसरी हार है। टीम आठ अंकों के साथ जोन-बी में दूसरे नंबर पर है। अपने जोन-ए में शीर्ष पर कायम पुणे ने शानदार शुरुआत करते हुए पहले क्वार्टर के आधे समय तक 6-3 की बढ़त ले ली। टीम ने इसके बाद लगातार अंक लेकर पहला क्वार्टर आसानी से 16-4 की बढ़त के साथ पहले क्वार्टर की धमाकेदार समाप्ति की।

ब्राजील के इस स्टार खिलाड़ी ने दी भारतीय टीम और कप्तान विराट को शुभकामनाएं

इसी के साथ दूसरे क्वार्टर में भी पुणे ने अपना पराक्रम जारी रखा और उसने अंक बटोरने के अपने अभियान को जारी रखा। पुणे ने इस क्वार्टर में 12 अंक और लेकर मैच में 28-11 की विशाल बढ़त बना ली। दूसरे क्वार्टर में 12 अंक लिए जबकि मुंबई सात अंक ही ले पाई। तीसरे क्वार्टर में भी पुणे के खिलाड़ियों ने जबर्दस्त खेल का प्रदर्शन जारी रखा। 

VIDEO: गंभीर की विजय अफरीदी को नहीं आई रास, कहा - अक्ल नहीं है फिर भी मिल गए वोट

वर्ल्ड कप को लेकर बोले मलिंगा, कहा- क्यों नहीं ले सकता एक और हैट्रिक

आईएसएसएफ विश्व कप : अपूर्वी चंदेला ने अपने नाम किया स्वर्ण पदक