आईपीकेएल : पहले क्वार्टर में पिछड़ने के बावजूद पुणे प्राइड ने पांडिचेरी प्रीडेटर्स को दी मात

May 19 2019 01:06 PM
आईपीकेएल : पहले क्वार्टर में पिछड़ने के बावजूद पुणे प्राइड ने पांडिचेरी प्रीडेटर्स को दी मात

पुणे : पहले क्वार्टर में पिछड़ने के बावजूद पुणे प्राइड ने पारले इंडो-इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग के पहले सत्र के जोन-ए के मैच में पांडिचेरी प्रीडेटर्स को 47-36 से मात देकर जीत की हैट्रिक पूरी की. इससे पहले पुणे ने हरियाणा हीरोज और बेंगलोर राइनोज को हराया था. शुक्रवार रात बालेवाड़ी स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मैच में पुणे के लिए अमरजीत ने सबसे ज्यादा 22 अंक लिए जिसमें से 20 अंक रेड से बाकी दो अंक टैकल से जुटाए. 

आईपीकेएल : मुंबई चे राजे और चेन्नई चैलेंजर्स ने खेला सीजन का पहला टाई मुकाबला

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पांडिचेरी के लिए सुरेश कुमार ने सर्वाधिक 13 अंक लिए. इसमें से 12 रेड अंक थे. पांडिचेरी ने पहले क्वार्टर की शुरुआत दमदार तरीक से की और लगातार छह अंक लेकर 6-0 से आगे हो गई. शेख अब्दुल ने सफल रेड कर पुणे का खाता खोला. यहां से अगर पुणे लगातार अंक ले रही थी तो पांडिचेरी भी पीछे नहीं थी.

विश्व कप में चहल के कोच को है उनसे ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद

लगातार मिलती रही बढ़त 

इसी के साथ पुणे ने अंकों के अंतर को कम करते हुए स्कोर 5-8, फिर 7-9 किया. वह हालांकि पांडिचेरी को पहले क्वार्टर का अंत 12-9 के स्कोर के साथ करने से नहीं रोक पाई. दूसरे क्वार्टर में पुणे के अमरजीत सिंह ने पांडिचेरी सुरेश कुमार को बाहर भेज सुपर टैकल से दो अंक जुटा स्कोर 12-12 से बराबर कर दिया. यहां से पुणे ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और पांडिचेरी को पीछे करती चली गई. देखते-देखते पुणे ने 20-14 की बढ़त ले ली. इस बढ़त को पुणे ने फिर अपने हाथ से जाने नहीं दिया और दूसरे क्वार्टर का अंत 24-19 के स्कोर के साथ किया.

एफए कप : मैनचेस्टर सिटी ने दी फाइनल में वेटफोर्ड को 6-0 से करारी शिकस्त

बायर्न म्यूनिख ने लगातार 7वीं बार अपने नाम किया बुंदेसलिगा टाइटल

कई सालों बाद कुछ इस तरह से आउट हुए शोएब मालिक