3 हज़ार में 89 हज़ार का iphonex
3 हज़ार में 89 हज़ार का iphonex
Share:

आईफोन, आज के समय में सबसे स्टाइलिश और ब्रांडेड मोबाइल, कॉलेज स्टूडेंट्स हों या ऑफिस वर्कर्स आईफोन की दीवानगी सबके लिए देखते ही बनती है. अगर आप भी आईफोन के दीवाने हैं तो यह मौका आपके लिए ही है, क्योंकि अभी इसके नए मॉडल आईफोन एक्स मोबाइल पर 6 हज़ार रु का डिस्काउंट चल रहा है. आईफोन एक्स में दमदार फीचर्स हैं और इसकी कैमरा क्वालिटी भी बेहद शानदार है. 

इसमें बेजल लेस सुपर-रेटिना डिस्प्ले और सिक्युरिटी के लिए फेस आईडी टेक्नोलॉजी लगी है. यानी आईफोन एक्स बेहद ए़डवांस फीचर्स वाला आईफोन है. इसके अलावा आफ सिर्फ 2 हजार रुपए देकर आईफोन एक्स को घर ला सकते हैं. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर से खरीदने पर आपको इस मोबाइल पर 6000 रु का डिस्काउंट मिलेगा. यह छूट आईफोन एक्स के 64जीबी वैरियंट पर मिल रही है. इस वैरियंट की वास्तविक कीमत 89,000 है.

इसके अलावा आप इस फोन को 2,735 रुपये महीने की EMI पर भी खरीज सकते हैं. एसबीआई क्रेडिट कार्ड और एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड यूजर्स को अतिरिक्त 5 फीसदी की छूट मिल रही है.आईफोन एक्स में वायरलेस चार्जिंग दी गई है. इसमें एप्पल का लेटेस्ट A11 Bionic प्रोसेसर है. ये प्रोसेसर मशीन लर्निंग को सपोर्ट करेगा. 3डी गेमिंग, सिक्स-कोर CPU फीचर दिए गए हैं. यह आईफोन लेटेस्ट iOS 11 पर रन करेगा. इसके साथ ही इसमें और भी बहुत सारे फीचर्स हैं, मतलब कुल मिलकर ये बहुत ही फायदे का सौदा है. 

इन स्टाइलिश हेडफोन्स की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

हैंडसेट ऑनर 9 लाइट में जोड़ा गया सुरक्षा विकल्प

माइक्रोमैक्स भारत 5 करेगा रिवर्स रिचार्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -