मात्र 500 रुपए में iPhone बन जाएगा आपका स्मार्टफोन
मात्र 500 रुपए में iPhone बन जाएगा आपका स्मार्टफोन
Share:

Apple ने अपनी iPhone 14 सीरीज को पेश किया जा चुका है और लोग इसके दीवाने हो चुके हैं। कंपनी ने Pro वर्जन्स में कुछ ऐसा किया है, जो अब तक कोई नहीं कर पाया है। कंपनी ने अलग डिजाइन वाला नॉच भी प्रदान किया जा रहा है, जो कई काम करता है। यह दिखने में बहुत यूनिक और शानदार है। कंपनी ने इसे डायनेमिक आइलैंड नाम  भी प्रदान किया जा रहा है। इसे विभिन्न प्रकार के अलर्ट, नोटिफिकेशन और इंटरैक्शन दिखाने के लिए डिजाइन भी प्रदान किया जा रहा है। लेकिन एंड्रॉइड यूजर्स को निराश होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि गूगल प्ले स्टोर पर एक ऐसा ऐप आया है, जो यूजर्स को यही एक्सपीरियंस देगा...

DynamicSpot App करेगा Dynamic Island जैसा काम: DynamicSpot नामक एक नया ऐप, जिसे जॉमो द्वारा विकसित भी किया जा रहा है, कुछ हद तक ऐप्पल के डायनामिक आइलैंड का कॉपी लग सकता है। ऐप वर्तमान में प्ले स्टोर पर मुफ्त में पेश कर दिया गया है और यह आपको "आईलैंड" की स्थिति और आकार को समायोजित करने दे रहा है, जहां पर आपके एंड्रॉइड डिवाइस पर नॉच स्थित है। यह कई अनुकूलन भी प्रदान भी किया जा रहा है। यह आपको यह चुनने की मंजूरी देता है कि आपकी स्क्रीन पर किस प्रकार की सूचनाएं भी दी जा रही है। जिसके साथ, डायनामिकस्पॉट एक साथ 2 पॉपअप नोटिफिकेशन भी दिखा सकता है। ऐप का मुफ्त वर्जन सीमित कार्यों के साथ दिया जा रहा है, हालांकि, यदि आप इसकी पूरी क्षमता का परीक्षण करना चाहते हैं, तो आप 4।99 डॉलर (500 रुपये) का भुगतान कर सकते हैं और प्रो ऑप्शन प्राप्त कर सकते हैं।

Phonearena ने प्रिंटशॉट साझा किया है, जो अधिक सुविधाओं को अनलॉक कर रहा है। उदाहरण के लिए, यह यूजर्स को लॉक स्क्रीन पर डायनामिकस्पॉट प्रदर्शित करने और सिंगल टैप और लॉन्ग प्रेस क्रियाओं तक पहुंचने की क्षमता भी प्रदान कर रहा है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, ऐप को मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है और इसमें कोई विज्ञापन अब तक नहीं दिया जा रहा है। हालांकि, यह अभी भी बीटा चरण में है और संगतता के साथ कुछ परेशानी। हो सकती हैं। इसके अलावा, ऐप में कुछ बग भी हो सकते हैं। किसी भी स्थिति में, जब तक Android निर्माता एक समान ऑप्शन लाने का निर्णय नहीं लेते, तब तक अपने Android फोन पर Apple के डायनामिक द्वीप को प्राप्त करने का यह आपके लिए सबसे अच्छा अवसर है।

अपनी जगह से हिले बिना ही ये कैमरा रखता है हर किसी पर निगरानी

पैसे कमाना होगा और भी ज्यादा आसान, बस एक बार करना होगा ये काम

आखिर 1 माह वाले प्लान पर कंपनियां को करती है 28 दिन का ऑफर, वजह जानकार उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -