वॉट्सऐप ने दी आईफोन यूजर को बड़ी सौगात, अपने चेहरे की इमोजी को लेकर कर पाएंगे ये काम
वॉट्सऐप ने दी आईफोन यूजर को बड़ी सौगात, अपने चेहरे की इमोजी को लेकर कर पाएंगे ये काम
Share:

दुनिया की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऐपल ने iOS डिवाइस पर 2018 में मीमोजी इंट्रोड्यूस किए थे  यूजर्स को लंबे वक्त से वॉट्सऐप पर इन्हें यूज करने के ऑप्शन का इंतजार हो रहा था. एक वेबसाइट पर इस मामले मे नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमे कहा गया है कि बहुत जल्द आईफोन यूजर्स को यह ऑप्शन मिलने वाला है. साथ ही साइट ने इस फीचर से जुड़े स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं और यहiOS बीटा वर्जन में स्पॉट किया गया है. वॉट्सऐप को मिलने वाले अपडेट्स और नए फीचर्स को ट्रैक करने वाली वेबसाइट एक रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप के iOS बीटा वर्जन 2.19.90.23 में यूजर्स को मीमोजी स्टिकर्स का सपॉर्ट दिया गया है. WABetaInfo की ओर से शेयर किए गए स्क्रीनशॉट्स में मीमोजी स्टिकर्स टैब में ही दिख रहे हैं. यह फीचर iPhone X, iPhone XS, iPhone XS Max और XR के लिए इनेबल​ किया जाएंगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Vodafone ने लॉन्च किया जबदस्त प्लान, 20 रु में करें पूरे महीने बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मीमोजी को ऐपल ने 2018 में iOS 12 के साथ रोलआउट किया था. जो स्टमाइज एनिमोजी यूजर की पर्सनालिटी और मूड से मैच करने के लिए डिजाइन किया जा सकता हैं. इन मीमोजी को मेसेजेस और फेसटाइम दोनों में यूज किया जा सकता है. ऐपल ने WWDC 2019 में शोकेस किया था कि लेटेस्ट iOS 13 में यूजर्स को मीमोजी से जुड़े नए कस्टमाइजेशंस मिलेंगे. मीमोजी में यूजर्स अब आईशैडो, लिपस्टिक, पियर्सिंग और दांतों से जुड़े कस्टमाइजेशंस कर सकेंगे.

Redmi Note 8 Series की लोकप्रियता बड़ी, 1 दिन में हुए 1 मिलियन रेजिस्ट्रेशन

एक और बदलाव वॉट्सऐप बीटा iOS वर्जन 2.19.90.23 में देखने को मिलने वाला है. जिसमें यूजर्स को 'Whatsapp by Facebook' लेबल देखने को मिलेगा. यह बदलाव ऐंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.19.222 में भी हाल ही में देखने को मिला था. माना जा रहा है कि दोनों नए फीचर्स जल्द ही यूजर्स को ऑफिशल अपडेट में मिलेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक ऐप स्टोर पर अगले 2.19.90 ऑफिशल अपडेट में मीमोजी सपॉर्ट आईफोन यूजर्स को मिल जाएगा.

Xiaomi Mi A को स्मार्टफोन बाजार में मिली बड़ी सफलता, सेल्स में हुआ जबरदस्त इजाफा

इन कारणों की वजह से Android 10 होगा सिक्योर ऑपरेटिंग सिस्टम

Motorola One Action में कई खासियत है भरी, जानिए रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -