देखे एप्पल आईफोन एसई का रिव्यू,

आईफोन एसई  को कॉम्पेक्ट फोन पसंद करने वाले यूजर के हिसाब से बनाया गया है। जब ऐप्पल ने आईफोन 6 और आईफोन 6 प्लस लॉन्च किये थे तो बड़े स्क्रीन साइज़ की वजह से इन फोन की जबरदस्त बिक्री हुई थी। लेकिन हर कोई बड़े सक्रीन वाले स्मार्टफोन पसंद नहीं करता। इसमें सबसे खास है कि आईफोन की कीमतें काफी कम होने की उम्मीद है। इसके अलावा भी कंपनी के पास कई कारण हैं। आज हम उन मिड स्मार्टफोन की लिस्ट पेश कर रहे हैं जिन्हें मेड इन इंडिया आईफोन एसई के आने इसे कड़ी टक्कर मिल सकती है।

डिजाइन और डिस्प्ले
जैसा कि जाहिर है कि आईफोन एसई बिल्कुल आईफोन 5एस की तरह ही दिखता है। हम बड़े आईफोन पर दिखने वाले एंटीना लाइन के फैन नहीं है इसलिए आईफोन एसई को बना शिकायत के एक अच्छे विंटेज डिजाइन वाला आईफोन कहा जा सकता है। आईफोन एसई को स्क्रीन के हर किनारे पर एक हाथ से आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। लेकिन अगर कोई आईफोन 6एस प्लस को अपने प्राइमरी फोन की तरह यूज करने के बाद आईफोन एसई इस्तेमाल करता है तो शुरुआत में छोटे स्क्रीन के साथ टाइप करना थोड़ा मुश्किल लगता है लेकिन जल्द ही आईओएस के ऑटोकरेक्ट की मदद से जल्द ही इसकी आदत हो जाएगी। छोटे स्क्रीन के साथ सिर्फ 113 ग्राम वजन वाला आईफोन एसई हाथ में लेने पर बहुत हल्का लगता है और आसानी से आपकी जेब में फिट हो सकता है।

टक्कर-
मोटोरोला मोटो जी प्ले कीमत 24,999 रुपए 5.5 इंच फुल एचडी स्क्रीन वाले इस फोन को एपल का मेड इन इंडिया आईफोन एसई कड़ी टक्कर दे सकता है। एपल का नाम और ब्रांड की पॉपुलैरिटी कंपनी के काम आएगी। 

 

Panasonic ने भारत में लांच किये अपने सबसे महंगे स्मार्टफोन

U Ultra स्मार्टफोन के साथ लांच हुआ HTC U Play स्मार्टफोन, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -