iPhone देगा रिवर्स चार्जिंग, ये होगा फायदा
iPhone देगा रिवर्स चार्जिंग, ये होगा फायदा
Share:

नए आईफोन को लेकर चर्चाएं एपल के लिए शुरू हो गई हैं. हर दिन एक नई रिपोर्ट सामने आ रही है. अब खबर है कि ताइवान की सेमी-कंडक्टर सप्लायर (TSMC) ने एपल के नए आईफोन मॉडल के चिपसेट तैयार करने शुरू क दिए हैं. कहा जा रहा है कि एपल के नए चिप A13 की टेस्टिंग भी शुरू हो गई है और इस महीने की शुरुआत से ही इसका प्रोडक्शन चल रहा है. नए आईफोन में एपल के A13 प्रोसेसर का इस्तेमाल होगा जिसे iPhone 11 कहा जा सकता है. पूरी रिपोर्ट विस्तार से आगे पढ़े.

Realme के इन स्मार्टफोन को मिलेगा Android 9 Pie अपडेट

हाल ही मे सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक तीन आईफोन इस बार में लॉन्च होंगे. इसके लिए TSMC ने चिपसेट का तेजी से प्रोडक्शन भी शुरू कर दिया है. तीन आईफोन में से दो आईफोन का कोडनेम D43 D44 है. बता दें कि iPhone XR का कोडनेम N104 था. रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि डिजाइन को लेकर तीनों फोन में कुछ खास बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे. वहीं कहा जा रहा है कि iPhone XS और iPhone XS Max के अपग्रेडेड वर्जन में तीन रियर कैमरे होंगे, वहीं iPhone XR (रिव्यू) के अपग्रेडेड वर्जन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा. कहा जा रहा है कि वाइड एंगल सेंसर नए आईफोन में दिया जाएगा.

नए तरीके से Xiaomi बचेगा स्मार्टफोन, बनाई ख़ास मशीन

वैसे भी कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि नए आईफोन में रिवर्स चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा जिसकी मदद से आप किसी दूसरी वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट वाली डिवाइस को चार्ज कर सकेंगे. बता दें कि हाल ही में रिवर्स चार्जिंग के साथ सैमसंग ने गैलेक्सी एस10 सीरीज को लॉन्च किया है.

Samsung Galaxy M40 की बैटरी पावर है दमदार, टीजर आया सामने

Airtel 4 लाख का इंश्योरेंस दे रहा फ्री, ये है ऑफर

Apple के इस iPod की कीमत 14 लाख रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -