इस भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है iPhone
इस भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है iPhone
Share:

यदि आप भी बहुत वक़्त से Apple iPhone 12 खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे हालांकि इसे खरीदने के लिए आपका बजट नहीं बन पा रहा था तो अब आपके लिए एक सुनहरा अवसर प्रदान किया जा रहा है। दरअसल अब आप Apple iPhone 12 की खरीदारी पर भारी भरकम डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यदि आपको अभी इस बारे में कोई संदेह है तो आज इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर iPhone 12 पर कहा डिस्काउंट दिया जा रहा है और इसमें ग्राहकों की कितनी बचत भी हो सकती है।

अमेजन पर चल रहा है डिस्काउंट: खबरों का कहना है कि अमेजन पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू हो चुकी है। इस सेल में ग्राहक वैसे तो हर प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट हासिल कर पाएंगे लेकिन आईफोन इस सेल का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन है। खबरों का कहना है कि इस सेल में Apple iPhone 12 को भी भारी डिस्काउंट पर रखा जा रहा है। इसे खरीदने के लिए ग्राहकों को 18,901 रुपये कम कीमत चुकानी पड़ जाएगी। दरअसल कंपनी iPhone के इस मॉडल पर 29% रुपये का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है। इसके उपरांत ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए 65,900 रुपये नहीं बल्कि सिर्फ 46,999 रुपये अदा करने पड़ने वाले है। तो हुई ना ये एक तगड़ी डील। यदि आपको ये ऑफर पसंद आया हो तो अमेजन से आप भी जिसका लाभ ले पाएंगे। 

iPhone 12 के स्पेसिफिकेशन्स: iPhone 12 के जिस मॉडल पर डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है वो 64GB वेरिएंट है। इसका वजन 164 grams है और इसकी मोटाई 7.4 mm मिलीमीटर है। इसमें कस्टमर को Hexa Core (Dual core, Firestorm + Quad core, Icestorm) प्रोसेसर देखने को मिल जाता है। फीचर्स के बारें में बात की जाए तो इसमें Face ID, Barometer के साथ Proximity Sensor और Ambient Light Sensor भी दिया गया है। तो ऐसे में आप भी यदि ये मॉडल खरीदने जा रहे हैं तो आपको तगड़ा फायदा मिलेगा इस बात की गारंटी है।

अब ऑनलाइन पेमेंट करना होगा और भी आसान, बस एक बार कर लें ये काम

कम बजट ज्यादा शानदार फीचर्स...पेश किया गया टेक्नो का नया स्मार्टफोन

YouTube ने की अब तक की सबसे बड़ी घोषणा, Shorts क्रिएटर्स को मिलेगा इतना रिवेन्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -