बस 18K में मिल रहा IPHONE, जानिए क्यों

iPhone 14 Pro Max का प्राइज बाजार में करीब 1 लाख 40 हजार रुपये है और यही वजह है कि ये हर किसी के बजट में फिट नहीं हो सकता है। मूल्य  अधिक होने के बावजूद भी लोग इसे खरीदना चाहते हैं। आपको बता दें एक बाजार ऐसा है जो इस लाखों के आईफोन मॉडल को इतनी कम मूल्य में बेच रही है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। ग्राहक इस  iPHONE को 20 हजार से भी कम मूल्य में खरीद पाएंगे। आज हम आपको इस मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं।

कौन सी है ये मार्केट: जिस बाजार के बारे में हम बात कर रहे हैं वह असल में फेसबुक मार्केटप्लेस है जहां पर सैलरी अपने प्रोडक्ट को डायरेक्ट ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सेल कर रहे है। आपको बता दें कि यह प्लेटफार्म हर तरह के प्रोडक्ट की खरीदारी और बिक्री के लिए उपयोग भी किया जाता है। यहां पर आईफोन के तमाम मॉडल्स भी देखने के लिए मिल रहा है और अब तो हद ही हो गई है क्योंकि इस प्लेटफार्म पर सिर्फ ₹18000 में आईफोन 14 प्रो मैक्स की बिक्री करने का एलान कर दिया गया है। क्या बात जानकर ग्राहकों को झटका लगा होगा और उन्हें समझ में नहीं आ रहा होगा कि आखिर इतने सस्ते फोन कैसे बेचे जाने लगे है।

जाने क्या है सच्चाई: आपको बता दें कि आईफोन 14 प्रो मैक्स का जो मॉडल फेसबुक मार्केटप्लेस पर सिर्फ ₹18000 में सेल किया जा रहा है असल में आईफोन की फर्स्ट कॉपी है या फिर आप इसे रेप्लिका मॉडल भी बोल सकते हैं। और भी साधारण भाषा में समझना है तो आप इसे नकली iPHONE भी कह सकते हैं जो देखने में हूबहू आईफोन 14 प्रोमैक्स जैसा दिखाई देता है लेकिन यह कितने दिन चलेगा इस बात की कोई भी गारंटी नहीं रहती यहां तक कि इसके फीचर्स जैसे कैमरा और डिस्प्ले असली iPHONE 14 प्रोमैक्स जैसे नहीं रहते हैं। ऐसे में आप अगर इन्हें खरीदते हैं तो यह आपके लिए नुकसान की डील साबित होने वाले है।

अपने दिमाग में चिप लगवाने जा रहे ELON MUSK, जानिए Neuralink प्रोजेक्ट क्या है..?

यहाँ थोक में मिल रहा सारा जरूरत का सामान

भारत में लॉन्च हुआ LAVA का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -