IPHONE 8 की प्री-बुकिंग हुई शुरू, कल हो सकता है लांच
IPHONE 8 की प्री-बुकिंग हुई शुरू, कल हो सकता है लांच
Share:

विश्व में स्मार्टफोन की दुनिया में अपना कीर्तिमान बना चुकी एप्पल के iPhone 8 के बारे में लगातार जानकारिया सामने आ रही थी. जिसमे iPhone 8 के फीचर्स को लेकर तरह तरह की जानकारिया दी जा रही थी. जिसमे बताया गया था कि आईफोन 8 को 12 सितम्बर को लांच किया जा सकता है. वही अब पता चला है कि इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो गयी है. कंपनी इस फोन में OLED डिस्प्ले देगी और इसकी कीमत $999 तक होगी, जिसके चलते यह अब तक का सबसे महंगा फोन हो सकता है. इस स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर Goldgenie पर किए जा सकते हैं. जिन आईफोन 8 के लिए प्री-ऑर्डर शुरू हुए हैं वो कस्टमाइज्ड फोन हैं, उनमें 24K old, प्लैटिनम, रोज़ गोल्स और डायमंड वर्जन बताये गए है. 

पहले सामने आयी जानकारी में बताया गया था कि एप्पल डिस्प्ले से पूरी तरह से बेजेल हटा देगा. आईफोन में किसी तरह के बेजेल्स नहीं होंगे. इसमें 5.8 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी. डिस्प्ले पर फ्रंट कैमरा और सेंसर के लिए थोड़ी जगह होने के साथ यह वर्टीकल ड्यूल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा. लाइटनिंग पोर्ट और हैडफोन जैक में कोई बदलाव नहीं किया जायेगा. 

iPhone 8 को ट्रांसपेरैंट डिस्प्ले साथ लाया जा सकता है. वही इसके बारे में हाल में इसे बड़े बदलावों के साथ लांच करने की तरफ इशारा किया था. जानकारी में बताया गया था कि iPhone 8 में अॉल-ग्लास बॉडी और एडवांस्ड वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ इम्प्रूवड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस तकनीक (IP68 सर्टिफिकेशन) से लैस हो सकता है. जिसमे यह 30 मिनट या 1.5 मीटर पानी की गहराई तक काम कर सकता है. हालांकि अभी इसकी पुष्टि करना ठीक नहीं होगा. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

फिल्मे छोड़ दिशा पाटनी को लगा, लैपटॉप और स्मार्टफोन का चस्का

स्मार्टफोन को अब कोई भी हैक कर पहुंचा सकता है नुकसान

जाने COOL PLAY 6 स्मार्टफोन के बारे में, दिया जाने वाला है यह अपडेट

OPPO के इस स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है भारी डिस्काउंट

Ivoomi ने कम कीमत में भारत में लांच किये अपने दो नए स्मार्टफोन, जाने कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -