जल्द ही आ रहा है Iphone 8, जाने इसकी खासियत
जल्द ही आ रहा है Iphone 8, जाने इसकी खासियत
Share:

iphone 7 के लांच होने के साथ ही iphone 8 को लेकर अफवाहों का सिलसिला शुरू हो गया है. जल्द ही ये फ़ोन बाजार में लांच हो सकता है. उससे पहले आईये जान लेते अहि ई इस नए iphone में क्या नए फीचर्स हो सकते है.

1. Wireless Charger

 - वायरलेस हेडफोन्स के बाद एप्पल अब iphone 8 में वायरलेस चार्जर की सुविधा देने पर विचार कर रही है. हालाँकि ये अब तक केवल अफवाह है. असलियत फ़ोन के मार्केट में आने के बाद पता चलेगी.

2. Home Button नहीं होगा

 - iphone में स्क्रीन पर केवल एक ही बटन होता है. अब कंपनी इस बटन को भी हटाने जा रही है. शायद आपको आगामी iphone 8 में बिना बटन का डिस्प्ले देखने को मिले.

3. Eye And Face Scanning Technology

 - एप्पल iphone 8 के साथ ही Eye And Face Scanning Technology से दुनिया को अवगत करवा सकता है. फिंगर Scanning टेक्नोलॉजी भी सबसे पहले एप्पल के फ़ोन में ही इस्तेमाल की गयी थी.

4. Curved Screen

 - iphone 8 में Curved स्क्रीन हो सकती है. जिस वजह से किसी भी एंगल से देखने पर स्क्रीन को साफ़ देखा जा सकेगा. अब तक सभी फ़ोन्स में फ्लैट स्क्रीन का इस्तेमाल किया जाता है.

5. Display होगा और भी बेहतर

 - एप्पल अपने फ़ोन की क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इस बार iphone 8 में 4k डिसलपाय का इस्तेमाल कर सकता है. अगर ऐसा हुआ तो ये अब तक का सबसे दमदार डिस्प्ले वाला फ़ोन बन जायेगा.

6. iPhone अलग-अलग मॉडल में मिलेगा

 - एप्पल अपने फ़ोन की बिक्री में सबसे बड़ा बदलाव करने जा रहा है. अब तक दुनिया भर में iphone के मॉडल्स के एक जैसे ही फ़ोन्स मिलते थे. लेकिन अब से एप्पल iphone की अलग-अलग रेंज के हिसाब से मॉडल्स बाजार में उतारने जा रहा है.

 

भारत बनने जा रहा है iPhone असेंबल करने वाला दुनिया का तीसरा देश

9,990 रुपए में iPhone को बना सकते हो अपना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -