Iphone 8 के लांच के साथ Iphone 7 की कीमतों में होगी भारी कमी !
Iphone 8 के लांच के साथ Iphone 7 की कीमतों में होगी भारी कमी !
Share:

आईफोन निर्माता कंपनी एप्पल द्वारा आज अपना दमदार स्मार्टफोन Iphone 8 लांच किया जाने वाला है. ऐसे में अब आईफोन को पसंद करने वाले यूज़र्स को पिछले साल लांच किया गया Iphone 7 पुराना लगने लगेगा. जिसके चलते इसकी कीमतों में गिरावट देखी जा सकेगी. Apple iPhone 7 भी एक दमदार स्मार्टफोन है किन्तु अब नए Apple iPhone 8 के आ जाने से लोगो का रुझान Apple iPhone 8 की तरफ देखा जायेगा. जिसके कारण Apple iPhone 7 की कीमतों के कम होने के आसार बन रहे है.

iPhone 8 के साथ कंपनी दो और नए स्मार्टफोन लांच करेगी जिनमे iPhone 8 Plus और  iPhone X शामिल है. जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि एप्पल का iPhone X लांच होने वाले iPhone 8 से भी ज्यादा दमदार है. और यह कंपनी का इस साल का फ्लैगशिप मॉडल होगा. इस वर्ष जून में आईफोन ने अपने सफलतम 10 वर्ष पुरे किये है. जिसके चलते iPhone X को लॉन्च किया जाना महत्वपूर्ण तरिके से देखा जा रहा है. रोमन नंबर में X का मलतब 10 होता है. और अपने 10 वर्ष पुरे होने पर एप्पल iPhone X भी लांच होने वाला है. 

आईफोन 8 के लांच होने से पहले ही इसको लेकर लोगो में खासा उत्साह देखा जा रहा है. जिसको देखते हुए अब इसके पिछले आईफोन की कीमतों में गिरावट करना पड़ेगी. Iphone 7 के लांच के बाद भी इसके पिछले वेरियंट की कीमतों में कटौती देखी गयी थी. जिसके बाद अब आईफोन 7 की कीमतों में गिरावट देखी जा सकती है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Samsung के इस स्मार्टफोन में आया नॉगट अपडेट

Vivo X20 स्मार्टफोन 21 सितंबर को होगा लांच

Blu Advance ने A5 और A5 प्लस स्मार्टफोन किये लांच, जानिए फीचर्स

इस कीमत के साथ लांच हुआ Asus ZenFone 4 Max स्मार्टफोन

Nokia 3 स्मार्टफोन के लिए पेश हुआ एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -