सस्ता हुआ iPhone 13, यहां पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
सस्ता हुआ iPhone 13, यहां पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Share:

iPhone खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो Amazon Sale में आपके लिए एक बेहतरीन अवसर है. Amazon पर समर सेल चल रही है, जिसमें कई स्मार्टफोन्स पर जबरदस्त छूट मिल रही है. इस सेल से आप iPhone 13 को भी सस्ते में खरीद सकते हैं. बीते वर्ष लॉन्च हुआ यह मोबाइल 79,990 रुपये के आरभिंक दाम पर आता है, किन्तु सेल में आप इसे बहुत कम दाम पर खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन पर मिल रही छूट तथा दूसरे ऑफर्स की डिटेल्स. 

ऐपल का यह डिवाइस बीते वर्ष सितंबर में लॉन्च हुआ था, जिसकी आरभिंक कीमत 79,990 रुपये है. यह कीमत डिवाइस के 128GB स्टोरेज वेरिएंट का है. हालांकि, आप इसे 66,900 रुपये में खरीद सकते हैं. मोबाइल के 256GB स्टोरेज वेरिएंट को आप 79,490 रुपये में खरीद सकते हैं, जिसके दाम 89,900 रुपये है. हैंडसेट का 512GB स्टोरेज वेरिएंट सेल में 99,490 रुपये में मिल रहा है, जिसका दाम 1,09,990 रुपये है. iPhone 13 को आप मिडनाइट ब्लैक, प्रोडक्ट रेड, ब्लू, ऑलिव ग्रीन, पिंक और स्टारलाइट वॉइट में खरीद सकते हैं.

हालांकि, कलर वेरिएंट के अनुसार मोबाइल के दाम में परिवर्तन हो सकता है. इसके ग्रीन कलर वेरिएंट का दाम 71,900 रुपये है. Amazon Sale में छूट के अतिरिक्त आपको एक्सचेंज ऑफर तथा बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है. मोबाइल पर 12,900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर प्राप्त हो रहा है. हैंडसेट को आप नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं. 

यहां पर सस्ते में मिल रहे है स्मार्टफोन्स, जानिए कैसे?

तीसरा बच्चा होने पर एक साल की छुट्टी और 11 लाख रुपये दे रही है ये कंपनी, ख़ुशी से झूमे कर्मचारी

टाटा टेक्नोलॉजीज ने पंजाब में इलेक्ट्रिक वाहन उत्पादन संयंत्र बनाने की पेशकश की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -