40 हजार से कम में मिल रहा है iPhone 12 Mini, जानिए कैसे?
40 हजार से कम में मिल रहा है iPhone 12 Mini, जानिए कैसे?
Share:

क्या आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो iPhone पर आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं। आप चाहें तो 5G सपोर्ट वाला आईफोन 40 हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं। मतलब आपको डिस्काउंट पर एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन मिलेगा, जो 5G सपोर्ट के साथ आएगा। इस डिवाइस पर आपको डिस्काउंट के अतिरिक्त बैंक ऑफर भी प्राप्त होगा। 

हम बात कर रहे हैं iPhone 12 Mini 5G की। ये स्मार्टफोन उन लोगों के लिए अच्छा विकल्प है, जो एक 5G और कॉम्पैक्ट फोन चाहते हैं। इसमें आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ बेहतरीन प्रोसेसर भी मिलेगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को वर्ष 2020 में लॉन्च किया था। यानी ये दो वर्षों से अधिक पुराना हो चुका है। हालांकि, इसके पश्चात् भी ये स्मार्टफोन कई एंड्रॉयड डिवाइसेस से बेहतर सुविधा प्रदान करता है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स 40 हजार रुपये से कम के दाम पर खरीद सकते हैं। Flipkart पर ये मोबाइल 41,999 रुपये के दाम पर लिस्ट है, जो 64,900 रुपये में लॉन्च हुआ था। ये दाम मोबाइल के 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है। इस पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट Flipkart Axis Bank कार्ड पर मिल रहा है।

वही इस पर 2100 रुपये का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। इस प्रकार से आप इस हैंडसेट को 40 हजार से कम में खरीद पाएंगे। वहीं 128GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम 46,999 रुपये है। इस पर भी आपको बैंक ऑफर मिल रहा है। यूजर्स एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर 20 हजार रुपये तक की एक्सचेंज वैल्यू प्राप्त हो रही है। ध्यान रहे कि किसी स्मार्टफोन की एक्सचेंज वैल्यू उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है। वही यदि आप एक कॉम्पैक्ट फोन लवर हैं, तो इस डिवाइस को खरीद सकते हैं। इसमें आपको स्क्रीन साइज एवं बैटरी दो मामले में कॉम्प्रोमाइज करना होता है तथा एक कॉम्पैक्ट फोन पसंद करने वाले को इन दोनों पॉइंट्स से कोई परेशानी नहीं होगी। iPhone 12 Mini में ऐपल का A14 Bionic चिपसेट प्राप्त होता है, जो अपने आप में काफी कैपेबल है। हैंडसेट 5G सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 12MP + 12MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है। फ्रंट में कंपनी ने 12MP का सेल्फी कैमरा प्राप्त होता है। इसमें 5।4-inch की OLED स्क्रीन मिलती है। 

OPPO लाया अपना 5G फ़ोन, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

लॉन्च हुआ Samsung का सबसे पावरफुल फोन, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

WhatsApp ने बैन किए 36 लाख से ज्यादा अकाउंट्स, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -