कोरोना के वजह से iPhone 12 की लॉन्चिंग में हो सकती है देरी, लॉन्च हो सकता है पहला सस्ता आईपैड

कोरोना के वजह से iPhone 12 की लॉन्चिंग में हो सकती है देरी, लॉन्च हो सकता है पहला सस्ता आईपैड

Apple का आईफोन लॉन्चिंग इवेंट इस वर्ष देरी से होने की आंशका जाते जा रही है. कोरोना वायरस फैलने के वजह से प्रोडक्शन में देरी के कारण आईफोन 12 की लॉन्चिंग अक्टूबर में की जा सकती है. रिपोर्ट्स के अनुसार iPhone 12 सीरीज की लॉन्चिंग बारह अक्टूबर के लगभग हो सकती है.  

वहीं, रिपोर्ट में यह भी बोला जा रहा है कि iPhone 12 Pro जैसे प्रीमियम मॉडल के लिए प्री-ऑर्डर और सेल नवंबर माह की शुरुआत में प्रारंभ होगी, लेकिन आईफोन बारह की बुकिंग लॉन्चिंग संग ही प्रारंभ हो जाएगी और सेल 19 अक्टूबर के लगभग प्रारंभ होगी. आपको बता दें कि आमतौर एपल का इवेंट सितंबर माह में किया जाता है. बोला जा रहा है कि इस वर्ष सितंबर में एपल नई वॉच और नए आईपैड की लॉन्चिंग सितंबर माह में की जा सकेंगी. आशा की जा रही है कि एपल 10.2 इंच का आईपैड लॉन्च करेगा जो कि अब तक सबसे सस्ता आईपैड होने वाल हैं. इन दोनों डिवाइस की पेशकश के लिए अलग से किसी इवेंट का आयोजन नहीं किया जायेगा, बल्कि 7 सितंबर के लगभग इसे पेश किया जाएगा.  

बता दें की एपल इस वर्ष 4 नई डिवाइस लॉन्च कर सकता है, जिनमें आईफोन 12 सीरीज के ही 4 फोन मौजूद होंगे. इनमें iPhone 12 Pro, Pro Max, iPhone 12 और 12 Max के नाम आ रहे हैं, लेकिन एपल की तरफ से इस पर कोई बयान सामने नहीं आया है और वहीं फीचर्स को लेकर अभी तक कोई ऑफिसियल सूचना सामने नहीं आई है.

खुशखबरी: ट्रायल के पहले चरण में सफल रही कोरोना की देसी वैक्सीन Covaxin !

केवल 60 सेकेंड में ही हुआ Honor 9A सोल्ड आउट,अगली सेल की करनी होगी प्रतीक्षा

Redmi आज लॉन्च करेगी अपना पहला शानदार गेमिंग लैपटॉप, जाने विवरण