iPhone 11 Pro को खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा हैं आकर्षक डिस्काउंट
iPhone 11 Pro को खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा हैं आकर्षक डिस्काउंट
Share:

आईफोन लवर्स के लिए यह खबर बेहद ही खास है क्योंकि आईफोन 11 प्रो पर पहली बार डिस्काउंट मिल रहा है. अब प्रीमियम बेस के ग्राहक इस स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीद सकेंगे. आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल सितंबर में आईफोन 11 सीरीज के डिवाइसेज को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था, जिसको खरीदने के लिए लंबी-लंबी कतारे लगी हुई थी. वहीं, दूसरी तरफ कंपनी ने भी अपने ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स दिए थे. तो चलिए जानते हैं आईफोन 11 प्रो पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है...

आईफोन 11 प्रो पर मिला बंपर डिस्काउंट
आपको बता दें कि आईफोन 11 प्रो के 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट पर 6,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद ग्राहक इस फोन को 99,900 रुपये की बजाय 93,900 रुपये में खरीद सकते है. इसके अलावा इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है.

आईफोन 11 प्रो की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस फोन में 5.8 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर ओएलईडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1125 x 2436 पिक्सल है. इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में A13 Bionic chip और 4 जीबी रैम दी गई है. वहीं, यह फोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 12 मेगापिक्सल का वाइड-लेंस, 12 मेगापिक्सल का टेलीफॉटो लेंस और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेस मौजूद हैं. इसके अलावा कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 3,065 एमएएच की बैटरी मिलेगी. वहीं, ग्राहक इस फोन को सिल्वर, मिडनाइट ग्रीन और स्पेस ग्रे कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं.

ग्राहकों के लिए बुरी खबर, कोरोना के चलते कैंसिल हुआ MWC Barcelona 2020

इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi का 5G स्मार्टफोन , जानें क्या है इसके फीचर्स

भारत में KDM ने लॉन्च किया ये अनोखा हेडफोन, जानें कीमत और फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -