कुछ ऐसा दिखेगा Apple iPhone 11, जाने अन्य खूबियां
कुछ ऐसा दिखेगा Apple iPhone 11, जाने अन्य खूबियां
Share:

Apple को जल्द ही अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को जारी करना होगा, जो कि संभवतः iPhone 11 कहलाएगा। आज, Slashleaks ने उपयोगकर्ता के हाथों में iPhone 11 की एक तस्वीर प्रकाशित की है। जैसा कि छवि से देखा जा सकता है, नया iPhone 11 एक ट्रिपल मुख्य कैमरे का उपयोग करेगा। नवीनतम अफवाहों के अनुसार, आगामी स्मार्टफोन "युबा ट्रिपल कैमरा" के साथ आता है।

स्लैशलीक्स के प्रतिनिधियों के अनुसार, छवि सबसे अधिक संभावना है कि यह ऐप्पल आईफोन 11 की एक वास्तविक तस्वीर है। इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में फ्लैश के साथ एक ट्रिपल कैमरा है।

मध्य फ़्रेम में iPhone XS / XS Max का गोल्ड पैटर्न जारी है। बेशक, सबसे हड़ताली हिस्सा विशाल वर्ग का हिस्सा है जिसमें ट्रिपल कक्ष स्थित है।

यह पहले से ही ज्ञात है कि नया आईफोन 11 10 सितंबर को पेश किया जाएगा। ट्रिपल कैमरे के अलावा, ऐप्पल को बैटरी की क्षमता बढ़ाने की उम्मीद है और यह फास्ट चार्जिंग और रिवर्सिबल वायरलेस चार्जिंग का समर्थन करेगा।

ऐसी खबरें हैं कि Apple को iPhone 11 के लिए डिस्प्ले की आपूर्ति में कमी का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा, Apple Apple से भविष्य के स्मार्टफोन के लिए OLED डिस्प्ले की आपूर्ति के बारे में BOE से बातचीत करने की कोशिश कर रहा है।

वायरस ट्रिकबोट ने चुराए 250 मिलियन ई-मेल अकाउंट

5G वाला पहला Huawei स्मार्टफोन होगा जुलाई में उपलब्ध

Huawei अपने OS के लिए मिला एक नया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -