3 साल के बच्चे ने किया पिता का iPad 48 साल के लिए लॉक
3 साल के बच्चे ने किया पिता का iPad 48 साल के लिए लॉक
Share:

स्मार्टफोन या टैबलेट में अगर इस प्रकार कोई मैसेज आये जिस मे कहा जाये कि आपका फोन    48 साल के लिए लॉक हो गया है. तो आपको इस पर यकीन करना मुश्किल होगा. हाल ही मे  ऐसी एक घटना सामने आई है, अपने पिता के iPad को  एक 3 साल के बच्चे ने गलती से 48 साल के लिए लॉक कर दिया है. गलत पासवर्ड डालने पर आपका स्मार्टफोन कुछ सेकेंड के लिए या मिनट के लिए लॉक हो जाता है. लेकिन इस व्यक्ति का फोन 48 साल के लिए लॉक हो गया है. इस अजीब घटना के बारे मे हम आगे जानने का प्रयास करते है.
 
वाशिंगटन डीसी के Evan Osnos ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया कि उनके 3 साल के छोटे बच्चे ने खेल-खेल में स्मार्टफोन को लॉक कर दिया. जिसे बाद Evan Osnos ने इसे अपने ट्विटर के जरिए शेयर किया और यह पोस्ट वायरल हो गई. अब तक करीब 12 हजार लोगों ने Evan Osnos की पोस्ट को लाइक किया और 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे री-ट्वीट किया. 
 
हम आपकी जानकारी के लिए बताना चाहते है कि वर्तमान मे Apple के डिवाइस सबसे सुरक्षित माने जाते हैं. अगर आपका iPhone में ऐसी गलती होती है और iPad लॉक हो जाता है. तो आपको अनलॉक करने के लिए, DFU मोड के का उपयोग करना होगा. इस घटना के बाद यूजर फोन के DFU फीचर के बारे मे जरूर जानना चाहेगे. आप इस फीचर से संबधित कंपनी की आफिशियल पोस्ट पढ़े. 

BSNL के IPL प्लान में फैन्स को मिलेगी फ्री कॉलर ट्यून, कीमत है बहुत कम

OnePlus 6T को मात्र 33,499 में खरीदने का मौका, Amazon सेल में

Huawei बनी दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी, P30 Pro और P30 Lite भारत में लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -