आईओसी लोगों के घर डीज़ल पहुंचना किया शुरू
आईओसी लोगों के घर डीज़ल पहुंचना किया शुरू
Share:

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसी) ने दिल्ली स्थित स्टार्ट-अप हमसफर इंडिया के सहयोग से कम मात्रा में डीजल डिलीवरी सेवा शुरू की है। मोबाइल एप आधारित सेवा फ्यूल हमसफर ने पंजाब के नए जिले मलेरकोटला और पटियाला में ग्राहकों के दरवाजे तक 20 लीटर 'सफर20' जेरी केन में डीजल पहुंचाना शुरू कर दिया है।

आईओसी के अनुसार, 20 लीटर से कम मात्रा में डीजल की मांग करने वाले ग्राहकों को सेवा से लाभ होगा। ओएमसी के अनुसार उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, महाराष्ट्र, असम, केरल, गुजरात, गोवा और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में सेवाएं दी जाती हैं, जिसमें नोएडा, दिल्ली, फरीदाबाद और गाजियाबाद शामिल हैं। कंपनी द्वारा थोक आपूर्ति ग्राहकों को डीजल डोर डिलीवरी प्रदान करना शुरू करने के बाद यह सेवा आई है।

हमसफर इंडिया की संस्थापक और निदेशक, सान्या गोयल ने कहा"पहले, उपभोक्ताओं को खुदरा दुकानों से बैरल में डीजल खरीदना पड़ता था, जिसके परिणामस्वरूप ऊर्जा खरीद में बहुत अधिक रिसाव और व्यर्थ लाभ होता था। कुशल ऊर्जा वितरण बुनियादी ढांचे की कमी थी। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा है कि "इसके अलावा, हमने फ्यूल हमसफ़र बनाने के लिए प्रौद्योगिकी का लाभ उठाया है, जो एक उपयोगकर्ता के अनुकूल ऐप है जो अमूल्य ईंधन के आसान ऑर्डर और ट्रैकिंग की अनुमति देता है।" नई सेवा से छोटे हाउसिंग सोसाइटी, मॉल, अस्पताल, बैंक, निर्माण स्थल, किसान, मोबाइल टावर, शिक्षा संस्थान और छोटे उद्योगों को फायदा होने की उम्मीद है।

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने जीता फिल्म फेयर इंटरनेशनल आइकन ऑफ द ईयर का अवार्ड

रिलीज हुआ 'अंतिम' फिल्म के दूसरे गानें 'भाई का बर्थडे' का टीजर

आर्यन को जमानत मिलते ही राम गोपाल वर्मा ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -